डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर गाजीपुर के युवा भाजपाइयों में कुछ ज्यादा खुशी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर गाजीपुर के युवा भाजपाइयों में कुछ ज्यादा खुशी

गाजीपुरभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय के गृह जिला गाजीपुर के पार्टी कार्यकर्ता खासकर नौजवानों में कुछ ज्यादा ही खुशी दिख रही है। गुरुवार को गहमर और जखनियां में मिठाई बंटी। 

गहमर प्रतिनिधि के अनुसार बस स्टैंड पर नुक्कड़ सभा हुई। उसमें श्री बिट्टू ने कहा कि डॉ.पांडेय के अनुभव तथा समर्पण का पूरा लाभ पार्टी को मिलेगा। पार्टी के प्रति उनकी कर्तव्यनिष्ठा, परिश्रम, ईमानदारी का फल उन्हें मिला है। उनकी अगुवाई में पार्टी और आगे जाएगी। 

अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी फिर से शानदार जीत का इतिहास दोहराएगी। सभा में देव उपाध्याय, राम अवध सिंह, सत्य नारायण सिंह, सुनील उपाध्याय, मुरली कुशवाहा, छुरी पांडेय, गौरी चौरसिया, अंशु सिंह, विवेक सिंह, कुंदन सिंह, विकास सिंह, प्रशांत सिंह, नीरज सिंह, छोटू, गोनू सिंह आदि थे। इस मौके पर मिठाई भी बंटी। 

जखनियां प्रतिनिधि के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं ने डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को बधाई दी और शीर्ष नेतृत्व समूह के प्रति आभार जताया। भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने कहा कि यह गौरव का क्षण है कि अपने जिले के रहने वाले व्यक्ति को भाजपा का प्रदेश में नेतृत्व की जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने कहा कि डॉ. पांडेय कुशल संगठक, ईमानदार, विकासमुखी और बेहद सरल इंसान हैं। उनके दिल मे बराबर कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान का भाव रहा है। 

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव, दयाशंकर सिंह, धर्मवीर भारद्वाज, धीरेंद्र सिंह, इंद्रदेव कुशवाहा, शिवशंकर चौहान, चिंटू गुप्त, न्यूटन सिंह, अनिल जायसवाल, रामरतन कुशवाहा, सुरेंद्र यादव, सोनू कसेरा, गुड्डू राम आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad