Today Breaking News

गाजीपुर: जीप की चपेट में आकर दो घायल

गाजीपुर शहर कोतवाली के जमानियां मोड़ के समीप सोमवार की देर रात बाइक व सवारी जीप की हुई टक्कर में दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। दोनों युवकों को नजदीक के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है। 

सुहवल गांव निवासी संदीप और प्रमोद दोनों बाइक से सोमवार की शाम नगर क्षेत्र में आये हुए थे। यहां से कोई कार्य निपटाने के बाद दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान जमानियां मोड़ के समीप तेज रफ्तार सवारी जीप की चपेट में बाइक आ गई। हादसे में दोनों युवक घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने जीप चालक को वाहन समेत पकड़ लिया, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया। जीप चालक मौके से वाहन सकेत चला गया। 

मौके पर मौजूद लोगों की मदद से दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पहचान के आधार पर लोगों ने मोबाइल पर फोन कर हादसे की सूचना युवकों के परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। यहां भी हादसे का कारण तेज रफ्तार ही बना। यदि जीप चालक तेज रफ्तार में गाड़ी नहीं चला रहा होता तो इस प्रकार का हादसा हुआ ही नहीं रहता। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को नहीं दी। डाक्टरों के अनुसार दोनों युवकों की हालत अब खतरे से बाहर है। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

'