गाजीपुर: भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर। हौसला बुलंद अपराधियों ने शनिवार की सुबह भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल उनके भाई अमितेश मिश्रा को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा चट्टी पर राजेश मिश्रा 35 वर्ष व उनके भाई अमितेश मिश्रा 30 वर्ष को मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्‍टल से फायर झोक दिया। 

गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा की जिला चिकित्‍सालय लाते समय रास्‍ते में मौत हो गयी। जबकि उनके भाई अमितेश का हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया। भाजपा नेता राजेश मिश्रा की मौत की खबर से उपस्थित ग्रामीण गुस्‍से से उबल पड़ें और आक्रोशित होकर कोतवाली से लेकर मिश्रबाजार के बीच नग्नतांडव किया व दुकानदारो को मारापीटा और तोडफोड़ किया। 

घटना की सूचना मिलते ही सीओ जमानियां के नेतृत्‍व में पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत करा रही है। पुलिस अधीक्षक  के पीआरओं ने बताया कि हम लोग घटना स्‍थल पर हैं। पुलिस घटना के कारणो का पता लगा रही है और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा। समाचार लिखे जाने तक घटना का कारण अभी तक पता नही चल पाया है कि किन कारणों से दोनो भाईयों को गोली मारी गयी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad