गाजीपुर: योगी की सभा में कितनी भीड़, क्या उदासीन रहे भाजपा जनप्रतिनिधि - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: योगी की सभा में कितनी भीड़, क्या उदासीन रहे भाजपा जनप्रतिनिधि

गाजीपुर। मुख्यमंत्री के रूप में शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ का गाजीपुर आगमन पहला था। नगर निकाय चुनाव को लेकर लंका मैदान में वह जनसभा किए। उस मौके पर जुटी भीड़ को लेकर राजनीतिक हलके में अपने-अपने स्तर से गणित लगाई, समझाई जा रही है। भाजपा में बहुत लोग ऐसे हैं जो भीड़ को लेकर संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लंका मैदान आधा भी नहीं भर पाया। 

उनकी मानी जाए तो पार्टी जिलाध्यक्ष ने चुनाव सभा की तैयारी के सिलसिले में बुधवार को बैठक बुलाई थी। उसमें लगभग सभी जनप्रतिनिधि मौजूद थे। वह अपने इलाके से भीड़ लाने के लिए  वाहनों की संख्या सैकड़ों में दर्ज कराई थी लेकिन ऐन मौके पर उनके ऐसे वाहन गिनती के ही दिखे। इस दशा में अधिकतम 12 हजार की ही भीड़ जुट पाई। हालांकि पार्टी जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह इससे इत्तेफाक नहीं रखते। 

उन्होंने कहा कि मैदान खचाखच भरा था। जानकारों की मानी जाए तो लंका मैदान की क्षमता करीब 80 हजार की है। उधर विरोधियों का कहना है कि भीड़ के हिसाब से मुख्यमंत्री की चुनावी सभा फ्लाप रही। एक तो ठीक से मैदान का चौथाई हिस्सा भी नहीं भरा था। दूसरे करीब आठ हजार कुर्सियां लगी थीं। यह स्थिति तब हुई जब गाजीपुर में आठ नगर निकाय हैं। भीड़ में नगर निकायों से ज्यादा ग्राम पंचायतों के लोग शामिल थे। 

साथ ही दो-तीन हजार पुलिस सहित सुरक्षा कर्मी और सरकारी मुलाजिम मौजूद थे। इधर खुफिया विभाग की ओर से ऊपर भेजी गई रिपोर्ट में करीब 15 हजार की भीड़ बताई गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad