गाजीपुर: एक तरफा प्यार को ठुकराए जाने के बाद अर्चना की हुई हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: एक तरफा प्यार को ठुकराए जाने के बाद अर्चना की हुई हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी की हुई हत्या के मामले में शनिवार की सुबह पुलिस ने कई लोगों को बयान लिया। पूरी रात पूछताछ के बाद पकड़े गये आरोपित ने अपना जुर्म कबूल करने के साथ यह बताया कि वह किशोरी से एक तरफा प्यार करता था। जब किशोरी ने उसके प्यार को ठुकरा दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी। हालांकि अभी युवक के अपने दो अन्य साथियों का नाम पुलिस को नहीं बताया है। घटना के दौरान आरोपित युवक के साथ उसके दो अन्य साथी भी मौजूद थे।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बहुअरा गांव निवासिनी 16 वर्षीया अर्चना कुमारी पुत्री अनिल राम शुक्रवार की शाम करीब तीन बजे स्कूल से पढ़ाई कर घर लौट रही थी। इस दौरान गांव के ही रंजीत रावत नामक युवक ने उसे जबरिया एक मकान के अंदर खींच लिया और उसके पेट में चाकू से वार कर दिया था। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही अर्चना की मौत हो गई थी। घटना के पीछे एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद को थाने में सरेंडर कर दिया था। 

पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह अर्चना से एक तरफा प्यार करता था। जब अर्चना ने उसके प्यार को ठुकरा दिया तो उसने यह कदम उठाया। 

शनिवार को केस के विवेचक गांव में पहुंचे और कई लोगों का बयान लिया। अर्चना के पिता अनिल ने बताया कि रंजित कई बार उसकी पुत्री के छोड़खानी कर चुका था। इसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की की। जिसका नतीजा आज सबके सामने है। 

घटना के वक्त रंजित के साथ मौजूद उसके दो साथियों को अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस सम्बंध में एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश पड़ रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपित का चालान कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad