गाजीपुर: प्यार में नाकाम प्रेमी ने दिनदहाड़े चाकू मारकर प्रेमिका को उतार मौत के घाट - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्यार में नाकाम प्रेमी ने दिनदहाड़े चाकू मारकर प्रेमिका को उतार मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर एकतरफा प्यार में सिरफिरा युवक हैवान बन गया और छात्रा को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला। उसके बाद वह खुद थाना पहुंच गया। यह नृशंस घटना शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। छात्रा अर्चना(17) पुत्री अनिल राम बहुआरा गांव की रहने वाली थी। 

हत्यारा युवक रंजीत रावत भी उसी गांव का है। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ल तथा सीओ जमानियां रामबहादुर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद थाने में हत्यारे युवक से पूछताछ किए। 

अर्चना दिलदारनगर स्थित कुश स्मारक विद्यालय में कक्षा 11 विज्ञान वर्ग की छात्रा थी। वह विद्यालय से छुट्टी के बाद अपनी छोटी बहन नेहा तथा गांव की दो सहेली मनिषा तथा अमिषा के साथ रोज की तरह पैदल घर लौट रही थी। गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर पहले से रास्ते में मौजूद रंजीत उसे जबरिया घसीट कर पास के निर्माणाधीन मकान में ले गया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिया। 
उसके बाद वह चाकू फेंका और थाना मुख्यालय के लिए चल पड़ा। इधर अचानक इस वाकये से स्तब्ध अर्चना की बहन तथा सहेलियां शोर मचाना शुरू की। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक अर्चना का प्राण छूट चुके थे। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर युवक ने यह कृत्य क्यों किया। उससे पूछताछ जारी है। 

अर्चना के घरवालों का कहना है कि युवक रंजीत विद्यालय आती-जाती रंजना को कई बार छेड़ने की कोशिश किया था। ग्रामीणों का कहना है कि अर्चना से रंजीत एकतरफा प्यार करता था। उसने कई बार अपने इस प्यार का इजहार भी किया लेकिन अर्चना झिड़क दी थी। 

उसी बीच वह बेंगलुरु कमाने चला गया था लेकिन तीन-चार दिन पहले वह लौटा था और फिर उसने अर्चना पर अपनी कुदृष्टि लगा दी थी। सरेआम इसघटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad