गाजीपुर: अर्चना के परिजनों को फरार आरोपी दे रहे धमकी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अर्चना के परिजनों को फरार आरोपी दे रहे धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र के बहुवरा गांव के रहने वाले मृतका अर्चना के पिता अनिल राम रविवार को परिजनों तथा गांव के अन्य लोगों के साथ थाने के प्रभारी निरीक्षक से मिले। घटना में फरार चल रहे दो आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों ने कहा कि फरार आरोपियों द्वारा हम लोगों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसके चलते हमारा पूरा परिवार भयभीत है और दहशत के साये में जीवन व्यतीत कर रहा है। एसओ ने परिवार वालों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मृतका के पिता अनिल राम ने तहरीर के माध्यम से कहा कि हत्या काण्ड में आरोपी रंजीत रावत पुत्र विरेंद्र रावत  को पुलिस ने दूसरे दिन जेल भेजने दिया, लेकिन फरार दो  आरोपी अजय रावत पुत्र जगदीश रावत व अमित रावत पुत्र राजकुमार आज तक गिरफ्तार नहीं होने से  परिवार के लोग भय भीत है। इनको जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

पिता ने आरोप लगाया कि दोनों फरार आरोपी किसी के माध्यम से हमारे परिवार के पास  जान माल की धमकी दे रहे है कि अभी तक तो एक की ही हत्या की है। इसके बाद अभी दो लोगों की और हत्या करना है। फरार आरोपियों की धमकी के कारण परिवार के लोग  काफी भयभीत है कि कोई अप्रिय घटना न हो जाए। इस पर परिजनों ने कहा कि अगर किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस की होगी। इस मौके पर सुनील, सुरेन्द्र, गोविन्द, अक्षय, दीपक, भोला, मनोज, अक्षय कुमार, विश्वनाथ, राम जनम, इत्यादि लोग शामिल थे। इस पर प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना में शामिल दो फरार आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही उच्चाधिकारियों के निर्देश मिलने के बाद ही आरोपियों पर कड़ी से कड़ी धाराएं लगाई जाएंगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad