गाजीपुर: दिनेश लाल निरहुआ के खिलाफ एफआइआर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दिनेश लाल निरहुआ के खिलाफ एफआइआर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रख्यात लोकगायक, अभिनेता और टीवी एंकर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन तथा हमले के मामले में फंस गए हैं। यह मामला जिला महाराजगंज के नौतनवा बाजार का है।उनके खिलाफ नौतनवा कोतवाली में एफआइआर दर्ज हुई है। आरोप है कि बीते रविवार की शाम नौतनवा नगर पालिका के चेयरमैन उम्मीदवार कलीम खां गुड्डू के समर्थन में निरहुआ इंटर कॉलेज कैंपस में सभा को संबोधित किए। 

उसके बाद वह गुड्डू तथा नौतनवा के निर्दल विधायक अमनमणि त्रिपाठी के साथ बगैर इजाजत रोड शो निकाले। नौतनवा पुलिस ने उन्हें रोका। तब उनके साथ लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उसी बीच मौके से भाजपा उम्मीदवार जगदीश गुप्त अपनी गाड़ी से गुजरने लगे। तब गुड्डू के समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने उन्हें दूर हटाया। 

इस मामले को नौतनवा पुलिस ने गंभीरता से लिया। विधायक अमनमणि त्रिपाठी, निर्दल उम्मीदवार गुड्डू तथा दिनेश लाल निरहुआ सहित 22 नामजद और सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की। मालूम हो कि निरहुआ मूलतः गाजीपुर के शादियाबाद क्षेत्र के टड़वां गांव के रहने वाले हैं। गाजीपुर से ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad