मुहम्मदाबादः भाजपा के खिलाफ बगावत, चेयरमैन के लिए दीपू गुप्त ने भी भरा पर्चा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मुहम्मदाबादः भाजपा के खिलाफ बगावत, चेयरमैन के लिए दीपू गुप्त ने भी भरा पर्चा

मुहम्मदाबाद। नगर पालिका चुनाव में अंसारी बंधुओं की घेरेबंदी की भाजपा की कोशिश की सोमवार को हवा निकल गई। चेयरमैन पद को लेकर पार्टी में बगावत की स्थिति बन गई है। नामांकन के अंतिम दिन जहां भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार दिनेश वर्मा ने नामांकन किया वहीं पार्टी से बगावत कर संदीप कुमार गुप्त दीपू ने भी अपना पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन के वक्त दोनों उम्मीदवारों के जुलूस निकले। 

राजनीतिक लोगों ने दर्ज किया कि श्री वर्मा के जुलूस में वोटर कम गैर वोटर ज्यादा थे। पार्टी विधायक अलका राय के चलते उनके सुदूर रहने वाले समर्थक भी मौजूद थे जबकि श्री गुप्त के जुलूस में ज्यादातर वोटर थे। मालूम हो कि श्री गुप्त पार्टी टिकट के प्रबल दावेदार थे। उनके समर्थकों की मानी जाए तो खुद विधायक अलका राय भी उन्हीं के पक्ष में थीं लेकिन ऐन मौके पर उनका नाम काट कर दिनेश वर्मा को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया। श्री गुप्त के बगावत पर गाजीपुर न्यूज़ ने पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय से चर्चा की।

उनका कहना था कि यह कोई हैरानी की बात नहीं है। हर चुनाव में ऐसी स्थिति आती है। उसके लिए पार्टी पहले बागी को समझाने की कोशिश करती है। अगर वह नहीं समझते तब आगे की कार्रवाई करती है। वैसे नाम वापसी की तिथि नौ नवंबर को है।

चेयरमैन पद के लिए कुल आठ उम्मीदवार
मुहम्मदाबाद नगर पालिका चेयरमैन पद के लिए कुल आठ उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया है। उनमें शमीम अहमद अंसारी(बसपा), रईश अहमद(सपा), दिनेश वर्मा(भाजपा), जैनेश पंकज(कांग्रेस), इब्राहिम(राष्ट्रीय उलेमा कांउसिल) के अलावा शमशाद, अनवर तथा संदीप कुमार गुप्त दीपू निर्दल हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad