गाजीपुर: मजहबी आग पर राजनीति की रोटी सेंकने आ रहें है सीएम योगी- राधेमोहन सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मजहबी आग पर राजनीति की रोटी सेंकने आ रहें है सीएम योगी- राधेमोहन सिंह

गाजीपुर। नगर पालिका गाजीपुर अध्‍यक्ष पद के सपा प्रत्‍याशी श्री मती प्रेमा सिंह के समर्थन में गुदड़ी और नूर्द्दीनपुरा में नुक्‍कड़ सभा आयोजित हुआ। इस नुक्‍कड़ सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि नगर पालिका परिषद गाजीपुर में मुख्‍यमंत्री योगी जी का चुनाव प्रचार के लिए आना इस बात का संकेत है कि समाजवादी पार्टी यहां पर मजबूत स्थिति में है। 

मुख्‍यमंत्री का गाजीपुर में आगमन समाजवादियो की नैतिक विजय है। पूर्व सांसद ने कहा कि सीएम गाजीपुर को कुछ देने नही आ रहें है वह केवल हिंदू-मुस्लिम के बीच दरार पैदा कर हमेशा से अपनी राजनीति की रोटी सेकने आ रहें है। लेकिन गाजीपुर की सम्‍मानित जनता उनकी इस नपाक मंशूबे को कत्‍तई पूरा नही होने देगी। पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि 20 वर्षो में भाजपा के लोगो ने केवल नगर पालिका को लूटने का कार्य किया है। इस बार परिवर्तन करते की जरूरत है। 

पूर्व जिलाध्‍यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि नगर पालिका भ्रष्‍टाचार का अड्डा बन चुकी है। स्‍वकर प्रणाली के नाम पर भाजपा ने शहरवासियों पर अतिरिक्‍त आर्थिक बोझ ला दिया है। चुनाव जीतते ही स्‍वकर प्रणाली समाप्‍त हो जायेगी। विवेक सिंह शम्‍मी ने कहा कि मैं कर्म में विश्‍वास रखता हूं, धर्म के ठेकेदार मेरे कर्मो का मुकाबला नही कर सकते है। उन्‍होने अफवाहों और फिरकापरस्‍त ताकतो से सावधान रहने के लिए अपील किया। 

इस सभा में गुलाम कादीर राईनी, गोपाल यादव, अरूण श्रीवास्‍तव, पूर्व विधायक विजय कुमार, सुदर्शन यादव, कमर अली, मास्‍टर नुरूल हसन, जुलफिकाद, नबाब भाई, पीस पार्टी के जिलाध्‍यक्ष आशिफ खां, जमील कुरैशी, शिवशंकर यादव आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad