जमानियां और दिलदारनगर में भी भाजपा में फूट! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

जमानियां और दिलदारनगर में भी भाजपा में फूट!

जमानियां। दिलदारनगर नगर पंचायत और जमानियां नगर पालिका के चेयरमैन पद पर भाजपा की डगर अपनों ने ही कठिन कर दी है। नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को दिलदारनगर में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार सोनू गुप्त के खिलाफ पार्टी के बागी दिनेश कुमार ने नामांकन कर दिया। 

इधर जमानियां में पार्टी उम्मीदवार संतोष वर्मा के नामांकन के साथ ही बागी उम्मीदवार ओंकारनाथ यादव ने भी पर्चा भर कर पार्टी नेताओं के उत्साह को ठंडा कर दिया। जमानियां में ओंकारनाथ यादव को पार्टी का टिकट दिलाने की पैरवी विधायक सुनीता सिंह कर रही थीं लेकिन अंतिम दौर में श्री यादव का नाम कट गया और वैश्य नेता की हैसियत से संतोष वर्मा को मौका देने का फैसला हुआ। 

श्री वर्मा के नामांकन के वक्त विधायक सुनीता सिंह सहित पार्टी के तमाम इलाकाई नेता मौजूद थे लेकिन ओंकार नाथ यादव के नामांकन में भी स्थानीय वोटरों की कम भीड़ नहीं थी। नगर पालिका की राजनीति पर नजर रखने वालों ने इसका नोटिस किया। बगावत की दशा में माना जा रहा है कि दिलदारनगर तथा जमानियां में भाजपा को लक्ष्य साधना सहज नहीं रहेगा।

जमानियां में चेयरमैन के कुल उम्मीदवार
संतोष वर्मा(भाजपा), अनिल यादव(सपा), एहसान जफर रोमान(बसपा), पूर्णमासी वर्मा मक्खन(कांग्रेस) के अलावा निर्दल उम्मीदवारों में जयप्रकाश गुप्त, रामसुंदर चौरसिया, आमिर हुसैन, अनिल, पुष्पा देवी पत्नी दुर्गा प्रसाद, धनंजय तथा ओंकारनाथ यादव।

दिलदारनगर में चेयरमैन उम्मीदवार
सोनू कुमार गुप्त(भाजपा), वीरेंद्र(सपा), जितेंद्र कुमार(कांग्रेस), अली शेर भोलू, अविनाश कुमार, अनवरी पत्नी शकील, रविज रजा, तेजबहादुर, कृष्णानंद सिंह, वशीम, दिनेश कुमार व अनिल।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad