गाजीपुर - सबको चौंकाया अरुण सिंह की पत्नी का नामांकन जुलूस - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - सबको चौंकाया अरुण सिंह की पत्नी का नामांकन जुलूस

गाजीपुर। एक बार फिर जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण सिंह ने साबित कर दिया कि जनाधार के मामले में वह किसी से कम नहीं हैं। गाजीपुर नगर पालिका के चेयरमैन पद के लिए अंतिम दिन सोमवार को उनकी पत्नी शीला सिंह ने नामांकन किया। वह जुलूस के साथ नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंची थी। प्रमुख दलों के नामांकन जुलूस से इनका जुलूस भी पीछे नहीं था। 

उसमें महिलाएं भी काफी संख्या में थीं। इस जुलूस पर भाजपा, सपा और बसपा सहित सबकी निगाह लगी थी। राजनीतिक प्रेक्षकों ने भी माना कि जुलूस में जुटाओ नहीं जज्बाती भीड़ थी। जुलूस में इतनी भीड़ तब थी जब खुद अरुण सिंह एक हत्या के मामले में नैनी जेल में निरुद्ध हैं। उनकी नामौजूदगी के बावजूद समर्थकों, कार्यकर्ताओं ने पूरा जोर लगा दिया है। 

मालूम हो कि श्री सिंह कभी भाजपा के कद्दावर नेताओं में शुमार थे लेकिन बीते लोकसभा चुनाव में वह पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ गए थे। गाजीपुर नगर पालिका ने भाजपा को उसकी सहयोगी पार्टी भासपा भी झटका दी है। भाजपा उम्मीदवार सरिता अग्रवाल के खिलाफ वह वैश्य समाज के नेता संतोष वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को मैदान में उतारी है।

गाजीपुर में चेयरमैन पद के उम्मीदवार
सरिता अग्रवाल पत्नी विनोद अग्रवाल(भाजपा), सफरुननिशा पत्नी शरीफ राइनी (बसपा), प्रेमा सिंह पुत्री पूर्व सांसद स्व.विश्वनाथ सिंह गहमरी, चंद्रकला गुप्ता पत्नी प्रेमनाथ(कांग्रेस), सुनीता वर्मा पत्नी संतोष वर्मा(भासपा), दरक्शा परवीन पत्नी सलमान सईद लल्लू(आप) और शीला सिंह पत्नी अरुण सिंह, कमर सुल्ताना पत्नी तौफिक।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad