गाजीपुर: रोलर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रोलर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर थाना बरेसर के जहुराबाद बाराचवर मार्ग पर सिपाह गांव के पास लबे रोड पर सिपाह गांव का युवक अशोक राजभर 26 वर्ष रोलर की चपेट में आ जाने से मोके पर ही मौत हो गयी। प्राप्त सूचना के अनुसार अशोक सुबह सात बजे अपने घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। जैसे ही वह रोड पर आया कि सडक पर बिखरे पत्थर पर उसका पैर फिसल गया और वह रोलर की चपेट में आ गया। 

बरेसर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता पशुराम राजभर ने अज्ञात रोलर ड्राइवर के खिलाफ बरेसर थाने मे मुकदमा पंजीकृत कराया है। ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया है। मृतक की शादी हो गयी है उसकी दो मासूम बच्यो के सर से पिता का साया उठ गया है और उसकी पत्नी बेहोस हो जा रही है। 

भासपा जिलाध्यक्ष रामजी राजभर ने मौके पर पहुंच कर परिवार को ढाढस बधाया। पिछली सपा सरकार में ही इस सडक पर कार्य शुरू हो गया था लेकिन ठेकेदार द्धारा इस सडक पर पत्थर का बोलडर गिरा कर छोड दिया गया है। तीन वर्ष मे भी यह रोड बनकर तैयार नही हुई। कई बार इस सडक की तरफ जिलाधिकारी और प्रशासन सहित इस क्षेत्र के मंत्री का भी ग्रामीणों ने ध्यान आकृष्ट कराया गया था। लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। आज इस सडक पर एक नव युवक को अपनी जान गवानी पडी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad