गाजीपुर: सैदपुर आएंगी डिंपल यादव, रीना पासी का निमंत्रण स्वीकार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सैदपुर आएंगी डिंपल यादव, रीना पासी का निमंत्रण स्वीकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर सपा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव जल्द ही सैदपुर आएंगी। शुक्रवार की देर शाम लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर अपने विधायक पति सुभाष पासी संग पहुंची अक्षर फाउंडेशन की चेयरमैन रीना पासी को उन्होंने यह भरोसा दिया। श्रीमती पासी ने डिंपल यादव से आग्रह किया कि वह सैदपुर जरूर आएं। बताईं कि सैदपुर के लोग सपा के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। 

यही वजह रही कि बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा की लहर के बावजूद सैदपुर के लोगों ने सपा को जीत दिलाई। बकौल सुभाष पासी, डिंपल यादव ने उनकी पत्नी का सैदपुर आने का न्यौता सहर्ष स्वीकार  किया। वह सैदपुर के लोगों को धन्यवाद देने के लिए जल्द ही आएंगी। उस मौके पर राज्यसभा चुनाव की चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के चाहने के बावजूद बसपा उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर नहीं जीते लेकिन इससे सपा कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। 

बसपा से सपा का यह गठजोड़ आगे भी जारी रहेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के मतदान में भाजपा ने सरकारी मशीनरी का पूरा दुरुपयोग किया। यह जनता जान चुकी है और तय है कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। श्री पासी ने बताया कि मुलाकात के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के लिए समर्पण, मेहनत पर उनकी पीठ थपथपाई और मौके पर मौजूद नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य जया बच्चन की ओर इशारा करते हुए उन्होंने निर्देश दिया कि वह मुंबई में पार्टी के आधार बढ़ाने की दिशा में कार्य करें। 

एक सवाल पर श्री पासी ने कहा कि सैदपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं में कोई मतभेद नहीं है। कुछ विरोधी तत्व ऐसी अफवाह फैला रहे हैं। सच्चाई यही है कि कार्यकर्ताओं की एकजुटता के बूते ही वह दोबारा सैदपुर से विधानसभा में पहुंचे हैं। सैदपुर के विकास की चर्चा करते हुए विधायक ने कहा कि वाराणसी के रामनगर और गाजीपुर के जमानियां में गंगा पुल से पहले सैदपुर का गंगा पुल का निर्माण कार्य न सिर्फ पूरा हुआ बल्कि वह उसे चालू भी करा दिए थे। यही नहीं वह पुल से गुजरने वाले वाहनों को टोल फ्री भी कराए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad