गाजीपुर: चोरी का खुलासा करने के लिए पुलिस का तांडव, दस लोगों को लायी थाने - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चोरी का खुलासा करने के लिए पुलिस का तांडव, दस लोगों को लायी थाने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नोनहरा पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा के लिए रविवार की रात शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रौजा स्थित मुसहर बस्ती में जमकर तांडव किया। पुलिस ने महिलाओं व लड़कियों के साथ मारपीट कर झोपड़ी के अंदर रखे बक्शे को तोड़कर उसमे रखे गहने व नकदी सहित दस लोगों को उठा ले आये। बताते चले कि 22 तारीख की रात नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव में ओमप्रकाश पांडेय, विद्याशंकर पांडेय, रमाशंकर पांडेव व रामप्रकश पांडेय के घर में चोरी हुई थी। 

जिसमे चोरों ने लगभग 18 लाख रुपये के गहने व ढाई लाख रुपया नकदी उड़ा ले गये थें। नोनहरा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में रात के समय दो जगहों पर छापामारी के दौरान तांडव किया। जिसमे पुलिस ने मारपीट कर नकदी व आभूषण सहित दस लोगों को उठा ले गये हैं। 

जिसमे श्याम बिहारी, द्वारिका, संजय, गुड्डू, पप्पू, नंदलाल, जोगी, बादशाह, रामाशीष हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से पूछने पर बताया कि नोनहरा क्षेत्र के खालिसपुर गांव में जो चोरी हुई थी उसी मामले में पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad