गाजीपुर: महज 100 रुपये के लिए मां, बेटा और बेटी पर कर दिया कुल्हाड़ी से हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: महज 100 रुपये के लिए मां, बेटा और बेटी पर कर दिया कुल्हाड़ी से हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो संदेह चाहे जैसा और जिस पर हो। वह किसी को भी वहशी बना सकता है। बिहरा की दलित बस्ती में शुक्रवार की सुबह 11 बजे कुछ ऐसा ही हुआ। मनबढ़ युवक संजीत कुमार ने पटीदारी की महिला सहित उसके बेटे व बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में घायल महिला लक्ष्मिना पत्नी वीरेंद्र राम (40) की हालत नाजुक है। 

उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है जबकि उनके बेटे अविनेश(8) तथा बेटी नीतू कुमारी(15) को सीएचसी बिरनो में मरहम पट्टी के बाद छोड़ दिया गया। हमलावर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक संजीत के पास के 100 रुपये गायब हो गए थे। वह अविनेश पर संदेह जताया और उसे बुला कर धमका रहा था। 

यह देख लक्ष्मिना मौके पर पहुंची और अपने मासूम पुत्र को बेकसूर बताते हुए संजीत को टोकीं। तब संजीत आपा खो दिया और अपने घर में लौट कर कुल्हाड़ी लेकर मौके पर दोबारा आया। उसके बाद लक्ष्मिना के सिर पर जोरदार वार किया। मां पर हमला होते देख अविनेश तथा नीतू मौके पर पहुंच कर बचाव करने लगीं। फिर तो संजीत का पारा और चढ़ गया। वह उन दोनों को भी कुल्हाड़ी के प्रहार से घायल कर दिया। एसएचओ बिरनो धर्मवीर सिंह ने बताया कि हमलावर युवक को मय कुल्हाड़ी गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad