गाजीपुर: तमंचे के बल पर बदमाशों ने छीनी बाइक - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तमंचे के बल पर बदमाशों ने छीनी बाइक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नंदगंज थाना क्षेत्र के बरहपुर मिडवाइफ सेंटर के समीप शुक्रवार को दिन के बारह बजे के करीब बरहपुर निवासी कृपा शंकर सिंह से अपाची मोटरसाइकिल हौसला बुलन्द बदमाश ने हथियार के बल पर लूट कर फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार आज बरहपुर निवासी कृपाशंकर सिंह के घर लड़के की बारात जाने वाली थी जिसमे सामान की खरीदारी करने के लिए कृपाशंकर ने अपने मित्र रमेश जायसवाल की अपाची बाइक काम करने के लिए लिया था आज दिन में बारह बजे आवश्यक कार्य हेतु बरहपुर रोड मिडवाइफ सेंटर के समीप जो ही अपनी बाइक रोके थी पीछे से मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश असलहे के बल पर अपाची मोटरसाइकिल ले गया और अपनी बाइक वही पर छोड़ दिया और चोचकपुर की ओर भाग निकला।

इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने बदमाश की बाइक को थाने लाकर छानबीन की तो पता चला की यह बाइक शादियाबाद रोड स्थित बबलू सेठ के मकान के सामने से चोरी की गयी थी। कृपाशंकर सिंह ने इसकी तहरीर थाने में दी। इस बारे में थानाध्यक्ष किशोर कुमार चौबे ने कहा कि घटना संज्ञान में है भागते हुए बदमाश की तस्बीर सी सी कैमरे में मिली है इस सम्बन्ध में कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad