गाजीपुर: बाजार में अब श्रीश्री की कंपनी देगी बाबा रामदेव की पतंजलि को टक्कर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाजार में अब श्रीश्री की कंपनी देगी बाबा रामदेव की पतंजलि को टक्कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आर्ट ऑफ लीविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर की कंपनी श्रीश्री आयुर्वेद भी अपने औषधि और उपभोक्ता वस्तुओं के उत्पाद के बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने की तैयारी कर चुकी है। इसके लिए कंपनी अकेले विज्ञापन तथा प्रमोशन पर 200 करोड़ का निवेश करने का प्लान बनाई है। इसमें टीवी, प्रिंट, डिजिटल, आउटडोर और अन्य तरह के प्रमोशन शामिल हैं। 

मालूम हो कि बेंगलूरू स्थित यह कंपनी आईपीएल के 11वें सीजन में केवल टीवी पर विज्ञापनों के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च की थी। वेब मीडिया की खबरों के मुताबिक श्री श्री आयुर्वेद ट्रस्ट के सीईओ तेज कटपिटिया ने कहा है कि कंपनी देश भर में एक हजार से अधिक ब्रांडेड स्टोर्स खोलने का प्लान बनाई है। कंपनी फेस वॉश, क्रीम और लोशन, शैम्पू, घी, चावल, नारियल तेल व गुड़ पर अपना ज्यादा फोकस करेगी। 

कंपनी के उत्पाद गाजीपुर जैसे सुदूर शहर में भी उपलब्ध हैं। हालांकि इसमें घी की डिमांड कुछ ज्यादा है। गाजीपुर आमघाट सहकारी कॉलोनी में रहने वाली गृहणी वीणा पांडेय कहती हैं कि वह बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का भी घी इस्तेमाल कर चुकी हैं लेकिन श्रीश्री की कंपनी के घी का जवाब नहीं। वैसे फिलहाल उपभोक्ता वस्तुओं तथा आयुर्वेद के बाजार में गाजीपुर में बाबा रामदेव की कंपनी की पकड़ है लेकिन हैरानी नहीं कि श्रीश्री की कंपनी के भी गाजीपुर में ब्रांडेड स्टोर खुले और तब पतंजलि को खासी टक्कर मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad