गाजीपुर: ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पथराव कर आरोपी को छुड़ाया - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पथराव कर आरोपी को छुड़ाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां लहुआर गांव की राजभर बस्ती के लोग एकदम दुस्साहस पर उतर आए। पथराव कर पुलिस हिरासत में लिए गए युवक को छुड़ा लिए। घटना शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे की है। गांव के सोमारू खां की राजभर बस्ती के कुछ लोगों ने तकरार शुरू हुई। उसी बीच सोमारू के पक्ष के लोगों ने यूपी-100 को सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राजभर बस्ती के उपेंद्र राजभर के पुत्र को हिरासत में लेकर अपनी गाड़ी में बैठाने लगी। 

उसी बीच राजभर बस्ती की महिलाएं, पुरुष पुलिस टीम को घेर लिए और हिरासत में लिए गए युवक को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे। बात नहीं बनी तो फिर वह सभी पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिए और हिरासत में लिए गए आरोपी को जबरिया छुड़ा लिए। मामले की नाजुकता को देखते हुए यूपी-100 की टीम ने कोतवाल जमानियां क्षितिज त्रिपाठी को फोन पर सूचना दी। मय फोर्स कोतवाल मौके पर पहुंचे लेकिन राजभर बस्ती के लोग उन्हें भी घेर लिए। किसी तरह कोतवाल वहां से फोर्स के साथ निकल पाए। 

इस मामले में कोतवाल ने बताया कि पुलिस बल पर पथराव तथा वाहन क्षतिग्रस्त करने के साथ ही सरकारी कामकाज में बाधा डालने के मामले में राजभर बस्ती के अज्ञात 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पीड़ित सोमारू खां ने भी उस बस्ती के पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल किसी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad