Breaking News

गाजीपुर: निर्जला एकादशी पर मौसा के साथ गंगा स्नान करने गये बालक की डूबने से मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नगर के बलुआ घाट पर रविवार की सुबह निर्जला एकादशी पर गंगा स्नान करने गया बालक की डूबने से मौत हो गयी। गोताखोरों की मदद से शव को गंगा से बाहर निकाला गया। परिजनों ने शव को लेकर अपने घर चले गये। शव को देखते ही महिलाएं रोन-बिलखने लगी। जिससे पूरा महौल गमगीन हो गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेश 11 वर्ष पुत्र कपिलदेव पांडेय निवासी बरसोत जिला सोनभद्र एक माह पूर्व जमानियां कस्बा के लोदीपुर निवासी अपने मौसा दीनानाथ पांडेय के घर गर्मी की छूट्टी में आया था। रविवार को वह निर्जला एकादशी पर मौसा के साथ बलुआ घाट गया था। मौसा घाट पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को पूजापाठ करा रहे थें। इसी बीच धर्मेश गंगा में स्थान करने चला गया और लौट कर आ गया लेकिन कुछ देर बार ही वह फिर स्नान करने के लिए चला गया। लेकिन वह लौटकर नही आया। 

कुछ देर बाद मौसा दीनानाथ धर्मेश को खोजने लगे तो उसका कुछ पता नही चला। घाट पर मौजूद मुहल्ले के कुछ लोगों ने बताया कि वह घाट पर नहाने के लिए गया था। किसी अनहोनी की आशंका पर लोग धर्मेश को गंगा में खोलने लगे तो लगभग एक घंटे बाद उसका शव गंगा के बाहर निकाला गया। मौत की खबर सुनते ही मौसी का रो-रोकर बुरा हाल था। उधर धर्मेश की मौत की सूचना उसके माता-पिता को दे दिया गा था। सूचना मिलते ही माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();