गाजीपुर: अभाविप के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा आठ सूत्रीय मांगों का पत्रक - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अभाविप के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा आठ सूत्रीय मांगों का पत्रक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले के शिक्षण संस्थानों में व्याप्त विद्यार्थियों की समस्याओं के निराकरण हेतु सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गाजीपुर के कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी से मिलकर 8 सूत्रीय मांगपत्र सौपा। काशी विभाग संयोजक सुधांशू सिंह ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही देश का छात्र हित में कार्य करने वाला एक जागरूक संगठन होने के नाते समय-समय पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करती आ रही है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 

जिसको समय रहते दूर कर विद्यार्थियों के भविष्य को अंधकारमय होने से बचाना अति आवश्यक है जिससे बढ़ती हुई बेरोजगारी व शिक्षा के गिरते स्तर को रोक जा सके। जिला संयोजक कामदेश्वर ने बताया कि संगठन ने जीला प्रशासन के समक्ष महाविद्यालय में प्रवेश हेतु 25% सीट वृद्धि करने, महाविद्यालय में सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में छात्रसंघ चुनाव कराने, महाविद्यालयो के शैक्षिक कैलेंडर घोषित करने,माध्यमिक विद्यालयों एवं महाविद्यालयो में छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु क्रीड़ा सामग्री की समुचित व्यवस्था कराने एवं छात्रों के स्वास्थ्य हेतु स्वास्थ्य चिकित्सा की व्यवस्था, माध्यमिक विद्यालयो एवं महाविद्यालयों में छात्राओं की सुरक्षा हेतु कड़े कदम उठाने,माध्यमिक विद्यालयों में शौचालय एवं मूत्रालय का निर्माण अतिशीघ्र कराने के साथ ही विद्यार्थियों की संख्या के सापेक्ष बैठने एवं पढ़ने योग्य स्टूल-बेंच एवं मेज की ब्यवस्था कराने को लेकर अवगत कराया है। ज्ञापन देते समय जिला संगठन मंत्री अमित देव,प्रदेश कार्यकारणी सदस्य अभिषेक सिंह व बालेंदु राय, अमित राय, नगर मंत्री अभिषेक शौण्डिक आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad