Breaking News

गाजीपुर: ढाबा कर्मियों का पुलिस कांस्टेबल पर हमला, मेदनीपुर तिराहे की घटना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मलसा सुहवल थाने पर तैनात कांस्टेबल मुकेश भारती पर हमले की खबर है। घटना मेदीनपुर तिराहे पर गुरुवार की रात हुई। इस मामले में तिराहे पर स्थति गौतम ढाबा के मैनेजर तथा दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। चश्मदीदों के मुताबिक ढाबा के कर्मचारी चालकों, खलासियों को अपने ढाबे पर बुलाने के लिए ट्रक बेतरतीब खड़ा करा देते हैं। इसके चलते प्रायः जाम की नौबत आती है। रात में भी ऐसा ही जाम लगा था। कांस्टेबल मुकेश भारती ट्रकों को हटवाने लगा। इस बात को लेकर ढाबा कर्मचारी उनसे उलझ गए और उनकी पिटाई कर दिए। इसकी सूचना एसएचओ रवींद्र पांडेय को मिली। वह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और ढाबा के मैनेजर टिंकू सिंह सहित कर्मचारी कृतकुमार सिंह व नंदलाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ ने बताया कि ढाबा मैनेजर बिहार के छपरा का रहने वाला है जबकि अन्य दोनों कर्मचारी मेदनीपुर के निवासी हैं और वह सगे भाई हैं। एसएचओ ने कहा कि अब मेदनीपुर के ढाबा संचालकों की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी। जाम का कारण बनने पर उनके खिलाफ सीधी कार्रवाई होगी। बताए कि ढाबा मेदनीपुर गांव के ही रहने वाले एक पूर्व सैन्य अधिकारी का है। उनका निधन हो चुका है। ढाबा की देखरेख दिल्ली में रह कर उनकी पत्नी करती हैं। कांस्टेबल पर हमले में उनका कोई दोष नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();