गाजीपुर: `महाराजजी` आएंगे... - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: `महाराजजी` आएंगे...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर मलिकपुर में आने का कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम भले निरस्त हो गया लेकिन यह नहीं कि वह इस कार्यक्रम भूल गए बल्कि मंगलवार की रात उनका कार्यक्रम संशोधित होते हुए चार जुलाई को तय हो गया। प्रोटोकॉल के मुताबिक वह सुबह 8.10 बजे लखनऊ से हेलीकॉप्टर से उड़ेंगे और 9.25 बजे टाउन इंटर कॉलेज सैदपुर के मैदान में उतरेंगे। 

उसके बाद सड़क मार्ग से 9.40 बजे मलिकपुर पहुंचेंगे और टाउन नेशनल कॉलेज लौट कर हेलीपैड से 9.55 बजे वाराणसी के लिए उड़ जाएंगे। मालूम हो कि मुख्यमंत्री का मलिकपुर का कार्यक्रम मंगलवार को ही बना था लेकिन तल्ख मौसम के कारण वह रद हो गया। मलिकपुर पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र का पैतृक गांव है। उनके अग्रज सूर्यनाथ मिश्र का निधन हो गया है। त्रयोदशाह पांच जुलाई को है। 

शोक संवेदना जताने के लिए भाजपा सरकार के कई मंत्री तथा दिग्गज नेता आ चुके हैं। खुद उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा भी प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक संग आए थे। उधर पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए मुकम्मल इंतजाम है। गाजीपुर सहित कई जिलों की पुलिस फौर्स लगाई गई गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad