गाजीपुर: चीटर बाप-बेटे के खिलाफ कुर्की की नोटिस चस्पा, फाइनेंस कंपनी बना कर हड़पे थे लाखों - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चीटर बाप-बेटे के खिलाफ कुर्की की नोटिस चस्पा, फाइनेंस कंपनी बना कर हड़पे थे लाखों

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर लाखों रुपये हड़प कर फरार बाप-बेटे के खिलाफ पुलिस ने रविवार को कुर्की की नोटिस उनके घर चस्पा कर दी। बाप दिनेश सिंह तथा उसका बेटा पंकज सिंह मूलतः पड़ोसी जिला जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र स्थित बोड़सर खुर्द गांव के रहने वाले हैं। पुलिस नोटिस चस्पा करने के लिए वहां पहुंची थी।

एसएचओ शरदचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बताया कि दोनों बाप-बेटे ने चंदवक में ही फाइनेंस कंपनी खोली थी। वह लोगों के रुपये हड़पने के लिए आकर्षक स्कीम चलाए। एक मुश्त एक लाख रुपये जमा करने पर तत्काल आठ हजार रुपये वापस करने और फिर एक साल तक हर माह आठ हजार रुपये के हिसाब से भुगतान करते रहने का वादा किए। उनके झांसे में कई लोग फंसे। उन्हीं में एक चंदवक थाने के खुज्झी गांव का विेवेक सिंह भी शामिल था। कुछ ही माह बाद बाप-बेटे कंपनी का दफ्तर बंद कर लापता हो गए। निवेशक उन्हें ढूंढ़ते रहे।

पिछले साल 23 अगस्त को विवेक सिंह का सैदपुर बस स्टैंड पर चिटर पंकज सिंह से सामना हो गया। वह अपने रुपये वापस करने को कहे। इस बात को लेकर पंकज विवेक से मारपीट पर आमादा हो गया। उसके बाद उन्होंने सैदपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया। तब से सैदपुर पुलिस बाप-बेटे को तलाश रही है। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद ही वह सैदपुर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। आखिर में पुलिस ने कुर्की की नोटिस जारी कराई। कोतवाल ने बताया कि इसके बाद भी वह हाजिर नहीं हुए तब कुर्की की कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad