गाजीपुर: मुन्ना बजरंगी मर्डर मामले में बागपत जेल के दोषी कर्मचारी होंगे बर्खास्त! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुन्ना बजरंगी मर्डर मामले में बागपत जेल के दोषी कर्मचारी होंगे बर्खास्त!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के हत्यारे को कब और कैसी सजा मिलेगी। यह आगे पता चलेगा लेकिन इस मामले में बागपत जेल के तीन अधिकारियों सहित पांच कर्मियों को जरूर दंड मिलेगा। उनकी बर्खास्तगी तक हो सकती है। विभागीय जांच कर रहे अधीक्षक आशीष तिवारी की ओर से निलंबित उन जेल कर्मियों से बीते छह अगस्त को जवाब तबल किया गया था। इसके लिए तीन सप्ताह का वक्त दिया गया था लेकिन जवाब नहीं आया। अब इसके लिए उन्हें रिमांडर भेजा गया है।

मीडिया में जेल अधिकारियों के हवाले से आई खबर की मानी जाए तो उनका जवाब मिलने के बाद उन्हें बर्खास्त करने की कार्रवाई शुरू होगी। इन जेल कर्मियों में बागपत जेल के तत्कालीन जेलर उदय प्रताप सिंह, डिप्टी जेलर शिवाजी यादव व एसपी सिंह के अलावा हेड वार्डर अरजिंदर सिंह व वार्डर माधव कुमार शामिल है। मालूम हो कि बागपत जेल में बीते नौ जुलाई की सुबह मुन्ना बजरंगी को गोलियों से भून दिया गया था। तब जेल में स्वचालित असलहे से हत्या और फिर जेल के गटर से मय मैगजीन पिस्तौल बरामद होना जेल प्रशासन पर सवाल खड़ा हो गया था।

घटना के बाद पांच जेल कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था। फिर विभागीय जांच में वह घटना के जिम्मेदार माने गए। उनकी जेल में कैद कुख्यात अपराधियों से साठगांठ की बात भी सामने आई। मीडिया में एडीजी कारागार चंद्र प्रकाश के हवाले से बताया गया है कि इस मामले में दोषी मिले तत्कालीन जेल अधिकारी व कर्मचारियों को दोबारा नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad