गाजीपुर: मनोज सिन्हा का तीन दिवसीय गाजीपुर दौरा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मनोज सिन्हा का तीन दिवसीय गाजीपुर दौरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा अपने निर्वाचन क्षेत्र गाजीपुर में तीन दिवसीय दौरे पर 29 अक्टूबर को पहुंचेंगे। प्रशासन को मिले प्रोटोकॉल के मुताबिक वाराणसी से सड़क मार्ग से गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और करीमुद्दीनपुर क्षेत्र के पतार में आयोजित पुरुषोत्मम सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद जिला मुख्यालय स्थित अफीम कारखाने के गेस्ट हाउस पहुंच कर रात्रि विश्राम करेंगे। उसके बाद 30 अक्टूबर को अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। उनका रात्रि विश्राम अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में होगा। 

31 अक्टूबर की सुबह आठ बजे लंका मैदान में रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाएंगे। रन फॉर यूनिटी गांधी पार्क आमघाट सहकारी कॉलोनी जाएगी। उस मौके पर श्री सिन्हा के साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी रहेंगे। सुबह दस बजे श्री सिन्हा ऊर्जा मंत्री संग पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों के साथ पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में बैठक करेंगे। उसके बाद दोनों मंत्रीगण दोपहर 12 गहमर क्षेत्र के देवल में उच्चकृत विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण करेंगे। वहां से शाम दो बजे श्री सिन्हा जिला मुख्यालय लौटेंगे और कुछ कार्यक्रमों में हिस्सेदारी के बाद अपने समय से वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में कुछ देर विश्राम के बाद रात 8.05 बजे विमान से अथवा सवा 11 बजे पं.दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन(मुगलसराय) से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ेंगे।

प्रयागराज में गाजीपुरिेयों संग समागम
गाजीपुर न्यूज़ टीम गाजीपुर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा 28 अक्टूबर की सुबह 11 बजे प्रयागराज(इलाहाबाद) में प्रयाग संगीत समिति ऑडिटोरियम सिविल लाइन में आयोजित लहुरी काशी समागम में गाजीपुरियों संग संवाद करेंगे। गाजीपुर के विकास कार्यों की चर्चा करेंगे और प्रयागराज में बसे गाजीपुरियों से नए गाजीपुर के निर्माण के लिए सुझाव आमंत्रित करेंगे। कार्यक्रम के आयोजक रिंकू राय ने बताया कि समागम में करीब चार हजार गाजीपुरियों को आमंत्रित किया गया है। प्रयागराज में लगभद दस हजार गाजीपुरिये आबाद हैं। उसके पूर्व मनोज सिन्हा दिल्ली से ट्रेन से सुबह सवा सात बजे प्रयागराज स्टेशन पर उतरेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad