गाजीपुर: सीएम योगी ने राजेश्वर प्रसाद सिंह के आवास पर अदरक का आचार व रस मलाई सहित सादे भोजन का लिया स्वाद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीएम योगी ने राजेश्वर प्रसाद सिंह के आवास पर अदरक का आचार व रस मलाई सहित सादे भोजन का लिया स्वाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सीएम योगी ने तीन पीढि़यों के संबंध का निर्वाह करते हुए शनिवार को राजेश्‍वर प्रसाद सिंह के आवास महुआबाग पहुंचे। आवास पर सीएम योगी ने राजेश्‍वर प्रसाद सिंह व उनकी धर्मपत्‍नी और उनके पुत्र अपर महाधिवक्‍ता उच्‍च न्‍यायालय अजीत कुमार सिंह आदि से मिलकर मुलाकात कर हाल-चाल लिया। इसके बाद सीएम योगी ने दोपहर का भोजन किया। भोजन में सीएम योगी का प्रिय व्यंजन अदरक का आचार और रस मलाई के साथ रोटी, चावल, दाल, पनीर की सब्‍जी, दही, साग भी परोसा गया। 

सीएम योगी ने भोजन की तारिफ करते हुए खाना खाया और राजेश्‍वर प्रसाद सिंह के दीर्घायु होने की मंगल कामना करते हुए आशीर्वाद दिया। सीएम योगी अजीत कुमार सिंह से पीजी कालेज और केबीके के संदर्भ में जानकारी प्राप्‍त किया। अजीत कुमार सिंह ने सीएम योगी जी को पीजी कालेज के सामने स्‍थित तालाब के सुंदरीकरण के संदर्भ में बातचीत किया, साथ ही राजेश्‍वर प्रसाद सिंह के आवास से सटे पहाड़ खां के पोखरे की सुंदरीकरण के लिए एमएलसी चंचल सिंह ने आग्रह किया। सीएम योगी का राजेश्‍वर प्रसाद सिंह के आवास पर भोजन करने की चर्चा जिले में जोरों पर थी। 

हर चट्टी-चौराहों पर एक ही चर्चा थी कि बिना सियासत जगत में कदम रखे ही गाजीपुर के मालवीय राजेश्‍वर प्रसाद सिंह ने सियासत के गलियारों में अपनी अलग पहचान बनायी है। देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर, पूर्व मुख्‍यमंत्री व राज्‍यपाल नारायण दत्‍त तिवारी, राज्‍यपाल विष्‍णुकांत शास्‍त्री, राज्‍यपाल जस्‍टीस अंशुमान सिंह, राज्‍यपाल अकबर अली सहित सीएम योगी तक एक लंबी फेहरिस्‍ट है जो राजेश्‍वर बाबू को दिल से मानते हैं। राजेश्‍वर बाबू के ईमानदारी और परिश्रम से ये राजनेता इतना प्रभावित हैं कि पीजी कालेज कृषि फार्म में स्थित पम्‍पिंग सेट का उद्घाटन तत्‍कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने किया था। आवास पर राजेश्‍वर बाबू के पुत्र अमिताभ सिंह, संजीव सिंह, पीजी कालेज प्रबंध समिति के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष राणाप्रताप सिंह, अनिल सिंह पूर्व प्राचार्य, यज्ञेश आईआरएस आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad