गाजीपुर: सीएम योगी के उपस्थिति में रोजगार मेले में बेरोजगारों का हंगामा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीएम योगी के उपस्थिति में रोजगार मेले में बेरोजगारों का हंगामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्‍वामी सहजानंद में आयोजित रोजगार मेला में सीएम योगी के कार्यक्रम के दौरान उपद्रवी नवयुवकों ने हंगाम कर दिया। ज्ञातव्‍य है कि रोजगार देने के लिए कंम्‍पनियों का स्‍टाल लगा था। जिसमे युवकों को रजि‍स्‍ट्रेशन करा कर इंटरव्‍यूह देना था। आयोजकों के अंदेशा से विपरित करीब 20 से 25 हजार बेरोजगार नौजवान स्‍वामी सहजानंद पीजी कालेज के प्रांगण में पहुंच गये और रजिस्‍ट्रेशन कराने व इंटरव्‍यूह देने के लिए धक्‍का-मुक्‍की करने लगी तभी सीएम योगी कार्यक्रम में पहुंच गये और दीप प्रज्‍जवलित कर रोजगार मेले का शुभारंभ किया। इस अवसर पर रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा भी उपस्थित थे। 

मुख्‍यमंत्री के भाषण के दौरान उपद्रवी युवकों ने शोरगुल शुरु कर दिया और आयोजकों के लाख प्रयास के बावजूद युवकों का धैर्य टूट गया और वह स्‍टाल व कुर्सी मेजों तोड़ने-फोडने लगे। कुछ उपद्रवियों ने गमछा और ईंट-पत्‍थर मंच पर फेंका जिसे सुरक्षा कर्मियों ने कैच कर के स्थिति संभाल लिया। सीएम योगी के भाषण के दौरान राम मंदिर का भी युवकों ने नारा लगाया। जिससे काफी हंगामा हो गया। पुलिस मुकदर्शक बन गयी। सुरक्षा कर्मियों ने वहों से सीएम को सुरक्षित निकालकर विकास भवन ले गये। आयोजकों का अंदेशा था कि आठ-दस हजार बेरोजगार नवयुवक आयेंगे लेकिन साढ़े 12 बजे तक 25 हजार के करीब युवक सहजानंद पीजी कालेज के मैदान व आस-पास पहुंचे थे। इसके बाद भी बेरोजगारों के आने का सि‍लसिला जारी था।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad