गाजीपुर: नर्तकी संग नाचने को लेकर घराती बराती भिड़े - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नर्तकी संग नाचने को लेकर घराती बराती भिड़े

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर थाना क्षेत्र के मसौनी गांव में मंगलवार की रात आई बाजार में डीजे पर डांस करने को लेकर बराती-घराती आपस में भिड़ गए। जमकर चली लाठी-डंडे से बराती पक्ष से सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्त में लेने के साथ ही बैठकर शादी करवाया। इस ममले में सात नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को रेवतीपुर गांव से सुदर्शन राय के पुत्र इन्द्रजीत राय की बरात मसौनी गांव के आलोक राय के घर आई थी। 

खानपान के बाद डीजे पर बराती व घराती पक्ष के युवक नांचने लगे। रात करीब एक बजे नर्तकी संग नाचने को लेकर कहासुनी हो गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही दोनों पक्ष के युवक मारपीट करने लगे। इससे बरात में हड़कंप मच गया। मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई। कुछ देर बाद थानाध्यक्ष सुधाकर राय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। अन्य थानों की भी फोर्स बुलाई गई। 

इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। घायल बराती पक्ष के मनोज राय, पवन, अजीत राय, बृजेश राय व पवन राय समेत दो अन्य को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया जहां मरहम पट्टी के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष सुधाकर राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad