गाजीपुर: आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा 'न्यू इंडिया' : अमित शाह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा 'न्यू इंडिया' : अमित शाह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कमल ज्योति संकल्प अभियान का आगाज करने गाजीपुर के गौरहट पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एयर स्ट्राइक पर गौरवान्वित दिखे। सेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान पर कड़ा रुख भी दिखाया। उन्होंने कहा कि आज की कड़ी कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है। हमारा न्यू इंडिया आतंक और आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा। देश के जवानों पर हुए हमले का वायुसेना ने पाक में घुसकर जबाव दिया। 

मंगलवार को जनसभा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक-2 की तारीफ करते हुए दोहराया कि  'मैं हमारे सशस्त्र बलों की बहादुरी और वीरता को बधाई और सलाम करता हूं। उनका शौर्य और पराक्रम को नमन करता हूं। आज की कार्रवाई यह दर्शाती है कि भारत प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में सुरक्षित है।'   भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज की कड़ी कार्रवाई न्यू इंडिया की इच्छा और संकल्प को दर्शाती है। हमारा न्यू इंडिया आतंक और आतंकवादियों और उनके संरक्षकों को नहीं छोड़ेगा। 

शाह ने कहा कि आज भारत की वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक से देश मे आनंद का माहौल है।

भारतीय वायुसेना ने आज पुलवामा हमले के बदला लिया है। भारत की सेना ने एयर स्ट्राइक कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया। पीएम मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति के चलते पाक आतंकियों को करारा जवाब दिया गया। भारतीय एयरफोर्स ने आज आतंकवादियों की धरती को नेस्तनाबूत किया। मोदी सरकार देश के गरीबो,दलितों,किसानों और गांवों की सरकार है। मोदी सरकार में देश मे बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। 


देखो गांव हुआ जगमग 
कमल ज्योति संकल्प अभियान का शुभारंभ करने आए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार को देश में घर-घर आपूर्ति पहुंचाने का श्रेय दिया। कहा कि देश के 70 वर्ष आजादी के बाद भी गौरहट में बिजली  नहीं आई थी। लेकिन मोदी सरकार में बिजली के आने से गांव के 105 घर जगमगा उठे हैं।

शौर्य और पराक्रम से वीर जवानों ने जीता दिल : मनोज सिन्हा
भाजपा के कमल ज्योति अभियान के आगाज पर रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने सेना के पराक्रम को देश का गौरव बताया। उन्होंने आजादी के बाद बिजली आपूर्ति और एयर स्ट्राइक को गौरहट के लिए दोगुनी खुशी बताया।  कहा कि बिजली आने से गांव में उत्सव का माहौल है। 

मंगलवार को गौरहट में मंच पर पहुंचे केन्द्रीय रेल एवं संचार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मनोज सिन्हा सेना की कार्रवाई से गदगद  दिखे। उन्होंने कहा कि देश में आज होली से पहले दिवाली जैसा उत्सव सरीखा माहौल है। इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ हमारे वीर जवान हैं, जिनके पराक्रम और शौर्य के चलते भारतीय जवानों ने पाक में घुसकर आतंकियों का सफाया किया है। इससे पूर्व उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का अभिनन्दन करते हुए कहा कि यह जनपद के गौरहट गांव का सौभाग्य है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस गांव को कमल ज्योति संकल्प अभियान के लिए चुना है। उन्होंने 1993 के समय का पन्ना पलटते हुए कहा कि तत्कालीन समय यहां एकमात्र ट्यूबवेल हुआ करता था, लेकिन आज यदि हर घर बिजली की रोशनी से जगमग हुआ है तो इसका सारा श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी की सरकार को जाता है। 

उन्होंने कहा कि यह पूर्वांचल का सौभाग्य है कि मोदी वाराणसी के सांसद हैं। यही कारण है कि आज विकास के केन्द्र विंदु में पूर्वांचल स्थापित है। इसका लाभ पूर्वांचल के सात-आठ जिलों को भरपूर मिला है। करीब 88 हजार करोड़ की रेल व सड़क परियोजनाओं से जिला आच्छादित होकर विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने क्रमवार स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों का उल्लेख किया। अंत में उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि पिछली बार के चुनाव में पूर्वांचल की एकमात्र आजमगढ़ की सीट पार्टी के खाते में नहीं गयी थी, लेकिन इस बार विपक्ष चाहे जितना भी गठबंधन क्यों न बना ले आगामी लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ की सीट पर भी कमल खिलेगा। उन्होंने उपस्थित जनता से हाथ उठवाकर हामी भरवाया कि आगामी चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे। 

चप्पे-चप्पे पर तैनात रहीं पुलिस
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन मुश्तैद दिखा। गोमती घाट से लेकर गांव तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए। हर प्वाइंट पर दरोगा के साथ सिपाहियों की डयूटी लगाई गई। वहीं महिला पुलिसकर्मियों को भी जगह-जगह पर तैनाती की गई थी। सादी वर्दी में पुलिसकर्मी और खुफिया तंत्र भी सजग दिखा। एसपी डॉ. अरविंद पाण्डेय ने खुद सुरक्षा इंतजामों की कमान संभाली और हर प्वाइंट को चेक किया। एसपी देहात एसएन शुक्ला ने कड़ी निगरानी और सघन तलाशी के बाद ही लोगों को सभा स्थल की ओर जाने दिया। प्रशासन भी सभी गाड़ियों की सघन जांच की। गांव के कई घरों के छत पर भी पुलिस कर्मी तैनात रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad