गाजीपुर: चढ़ने लगी होली की खुमारी, धूम मचाएगी पिचकारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चढ़ने लगी होली की खुमारी, धूम मचाएगी पिचकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रंग और गुलाल के पर्व होली के आगमन में अभी दो-तीन दिन शेष है, और बाजारों में होली को लेकर रौनक दिखने लगी है। रंग के साथ ही पापड़, चिप्स व पिचकारी की दुकानें भी सज गई हैं। जहां खरीदार भी पहुंचने लगे हैं। त्योहार के कारण बाजार देररात गुलजार रहने लगे हैं। मिठाई की दुकान हो रेडीमेड गारमेंट की होली की मिठाई व रंग-बिरंगे कपड़ों से सज गई है।

होली के मद्देनजर लोग बाजारों में जमकर खरीदारी कर रहे हैं। कपड़े की दुकानों के साथ ही पिचकारी और गिफ्ट की दुकानों पर भी रविवार को खासी भीड़ रही। बाजार में जहां रौनक दिखी तो वहीं देररात तक बाजार खरीदारों से गुलजार रहा। होली के रंगों के साथ ही कपड़ा, आभूषण, श्रृंगार के सामानों की खरीदारी करते रहे। वहीं खोवा तथा सूजी की दुकानों पर महिलाओं की खासी भीड़ देखने को मिली। त्योहार पर वस्तुओं के दामों में वृद्धि हो जाती है। इसलिए यदि पहले खरीदारी कर ली जाए तो वस्तुएं सस्ती मिल जाएंगी। इसी कारण इन दिनों नगर के बाजार पर्व की तैयारी में अभी से जुट गए हैं। सबसे अधिक खरीदारी खाद्य पदार्थों की हो रही है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दुकानदारों ने होली के त्योहार पर चलने वाली वस्तुएं व सामग्री आगे तक सजाकर रखे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad