Today Breaking News

गाजीपुर: सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार होंगे अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आखिर वही हुआ जो पहले से तय माना जा रहा था। यही कि गाजीपुर सीट से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार पूर्व सांसद अफजाल अंसारी होंगे। इसकी अधिकृत घोषणा गठबंधन के नेताओं की मौजूदगी में होगी। इसके लिए 18 मार्च को मोहनपुरवा स्थित बसपा कार्यालय में सुबह 11 बजे बैठक आहूत की गई है। बैठक को लेकर मोहनपुरवा स्थित बसपा कार्यलय में रविवार की शाम गहमा गहमी थी। परिसर में टेंट वगैरह लगाए जा रहे थे। 

इस बाबत गाजीपुर न्यूज़ टीम ने बसपा जिलाध्यक्ष कमलेश गौतम से चर्चा की। उन्होंने बताया कि प्रस्तावित बैठक में गाजीपुर संसदीय क्षेत्र के लिए पार्टी प्रभारी की घोषणा होगी।  बैठक में वाराणसी, आजमगढ़ व गोरखपुर मंडल के सेक्टर प्रभारी घनश्याम खरवार सहित संगठन से जुड़े नेता जिंदल राम, रामचंद्र गौतम वगैरह भी शामिल होंगे। इनके अलावा सपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। जाहिर है कि अफजाल अंसारी की घोषणा के बाद सपा-बसपा गठबंधन के गाजीपुर उम्मीदवार को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें खत्म हो जाएंगी। 

वैसे देखा जाए तो श्री अंसारी पहले से ही अपने टिकट को लेकर आश्वस्त थे। शायद यही वजह थी कि वह गाजीपुर संसदीय क्षेत्र में अपनी गतिविधियां बढ़ा दिए थे। यही नहीं बल्कि बीते 12 मार्च को लंका मैदान में सपा-बसपा की पहली औपचारिक बैठक में सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने अफजाल अंसारी को गाजीपुर संसदीय सीट के लिए गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में संबोधित किया था।

'