गाजीपुर: दिनेश हत्याकांड का निष्पक्ष खुलासा करे पुलिस- अफजाल अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दिनेश हत्याकांड का निष्पक्ष खुलासा करे पुलिस- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा के बसपा प्रभारी व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी शुक्रवार को दुल्‍लहपुर रेहटी मालीपुर पहुंचे। पूर्व सांसद ने स्‍व. दिनेश कुशवाहा के परिजनों से मिलकर उन्‍हे ढाढस बधाया और कहा कि मैं आपके परिवार के साथ खड़ा हूं। अफजाल अंसारी ने कहा कि दिनेश कुशवाहा एक लोकप्रिय युवा बसपा नेता थे। जो अपने मिलनसार और सज्‍जनता से कुछ ही वर्ष में जखनियां क्षेत्र के पिछड़ों के मजबूत नेता बन गये थे। यह बात सामंतवादी तत्‍वों को अच्‍छी नही लगी और सामंतवादी विचारधारा के लोग अपने मिशन के तहत दिनेश कुशवाहा की दिनदहाड़े भाडे के गुंडों से हत्‍या करा दी। 

उन्‍होने कहा‍ कि दिनेश कुशवाहा की हत्‍या बेकार नही जायेगी, उनके सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे। इस अवसर पर अफजाल अंसारी ने उत्‍तर प्रदेश को-आपरेटिव यूनियर के चेयरमैन उमाशंकर कुशवाहा के साथ पुलिस के अधिकारियों से वार्ता किया और कहा कि इस हत्‍याकांड का खुलासा निष्‍पक्ष हो और सही अपराधी पकड़े जायें। सही अपराधी पकड़ने के लिए पुलिस को भरपूर मौका मिलेगा। गलत अपराधी पकड़कर खुलासा करने पर इस क्षेत्र का माहौल और खराब हो जायेगा और सही हत्‍यारे और साजिशकर्ता दोनों निडर होकर चुनाव में और हिंसा फैलायेंगे। 

इसके बाद अफजाल अंसारी जखनियां के पूर्व विधायक स्‍व. छेदी राम के आवास पर पहुंचे। वहां पर स्‍व. छेदी राम के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्‍यक्‍त किया और कहा कि विधायक छेदी राम ने आजीवन गरीबों, मजलूमों के हक की लडा़ई लड़ी है। इस अवसर पर लालजी यादव, रितेश कुमार, रामजी कुशवाहा, अजय यादव, मन्‍नू अंसारी, बालचंद कुशवाहा, सुखारी राम, केशव यादव, रामवृक्ष यादव, सुरेश यादव, बलराम पटेल, डा. लल्‍लन यादव आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad