गाजीपुर: मिश्रबाजार के सुंदरीकरण को लेकर नगरपालिका और प्रशासन आमने-सामने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मिश्रबाजार के सुंदरीकरण को लेकर नगरपालिका और प्रशासन आमने-सामने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगरपालिका गाजीपुर द्वारा किये जा रहे मिश्रबाजार में सुंदरीकरण के कार्य को एसडीएम सदर ने रोक दिया और नगरपालिका के जेई को डांटा-फटकारा। इस घटना की चर्चा शहर में आग की तरह  फैल गयी। नगरपालिका के ईओ ने इस कार्य को सही बताया और कहा कि मिश्रबाजार तिराहे के सुंदरीकरण के लिए यह तोड़फोड़ आवश्‍यक है। इस कार्य को पूरा किया जायेगा। इसके बाद समाजिक संस्‍था ह्यूमन मर्सी जनहित सेवा संस्‍थान ने जिलाधिकारी को पत्रक देकर घटना की जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। अपने पत्रक में संस्‍था ने कहा कि तत्‍कालीन जिलाधिकारी संजय खत्री के अनुरोध पर गाजीपुर के व्‍यापारी संगठनों व सामाजिक संगठनों ने शहर के प्रमुख चौराहों व तिराहों मिश्रबाजार, रौजा, विशेश्‍वरगंज, महुआबाग, विकास भवन और प्रकाश नगर का सुंदरीकरण कराया था। 

जिसमे इन लोगों ने लाखों रुपये खर्च किये। आज सुबह आठ बजे के करीब नगरपालिको ठेकेदार व जेई मिश्रबाजार पहुंचकर तिराहे पर तोडफोड़ करने लगे। इस कार्य की खबर जब सामाजिक संस्‍था को लगी तो उसके पदाधिकारी मौके पर पहुंच गये और डीएम और एसडीएम को खबर दिया। एसडीएम तत्‍काल मौके पर पहुंच गये और सभी तथ्‍यों को जानने के बाद नगरनालिका के जेई को डांटा-फटकारा। इस संदर्भ में पूर्व अध्‍यक्ष विनोद अग्रवाल और नगरपालिका के ईओ उमेश चंद्र ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि मिश्रबाजार चौराहे को और सुंदर करने के लिए यह तोड़फोड़ की जा रही थी जिसका टेंडर दो-तीन महीने पहले ही निकाल दिया गया था। जो हो रहा है वह विधि सम्‍मत है, कोई गलत कार्य नही हो रहा है और आगे भी इस कार्य को पूरा किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad