गाजीपुर: तीन ठगों का ठगबंधन है गठबंधन : स्वामी प्रसाद - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तीन ठगों का ठगबंधन है गठबंधन : स्वामी प्रसाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर सूबे के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने सेवराई तहसील के भदौरा व देवकली में भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। वह गठबंधन पर काफी हमलावर थे। कहा कि प्रदेश में तीन दलों का गठबंधन नहीं, तीन ठगों का ठगबंधन है। कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जीरो पर आउट होने जा रही है, तो बदायूं से धर्मेंद्र यादव मेरी बेटी से पराजित होंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने केंद्र सरकार के कराए गए कार्यों को गिनाते हुए मौर्य एवं पिछड़ा समाज के लोगों को साधने का भरपूर प्रयास किया। कहा कि आज हर कोई प्रधानमंत्री की कुर्सी का ख्वाब देख रहा है। कांग्रेस के नेताओं को सरकार में रहते हुए जनता नहीं दिखाई देती है। सरकार गिरने के बाद जनता का दुख: दर्द लेकर यह घड़ियाली आंसू बहाना शुरू कर देते हैं। प्रदेश में पिछले दो वर्षों में पांच नई चीनी मिलों को चालू किया गया। दो वर्ष के अंदर 120 हजार करोड़ रुपये निवेश किए गए, यहां लाखों नौजवानों को रोजगार मिलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। नरेंद्र मोदी का सपना है कि 2022 तक देश के प्रत्येक परिवार के पास छत हो। 

हमारी सरकार किसानों की सम्मान करने वाली है। इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होने जा रहा है। जहां प्रधानमंत्री पद का ख्वाब देख रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद इस बार अमेठी से चुनाव हारने जा रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने इनके साथ लंबे अरसे तक काम किया है लेकिन जब देखा कि यह बाबा साहब के मिशन को दफनाने और कांशीराम के सपनों को चूर कर रहीं हैं तो अलग हो लिया। इनको सिर्फ और सिर्फ दौलत से प्यार है। मैं मायावती को राजनीति करना सिखा दूंगा। मिर्जापुर विधायक अनिल मौर्या, पिडरा विधायक अवधेश, एमएलसी केदार सिंह, विधायक सुनीता सिंह, मनीष सिंह विट्टू, धर्मेंद्र कुशवाहा, ओमप्रकाश राय, शिवशंकर, नरेन्द्र सिंह आदि रहे। अध्यक्षता माधोमुकुंद कुशवाहा व संचालन अनील यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad