Today Breaking News

गाजीपुर में पेशी पर आया कैदी हवालात से फरार, पुलिस महकमे में हड़कंप

गाजीपुर जिला जेल से गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के लिए आया एक कैदी राजेश दूबे कचहरी स्थित हवालात परिसर से मंगलवार को दिन में फरार हो गया। कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी और क्राइम ब्रांच प्रभारी मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों से पूछताछ की।

फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग शुरू करवा दी गई। फरार कैदी पर कई मुकदमे दर्ज हैं।  नंदगंज थाना क्षेत्र के अलीपुर बनगांवा निवासी राजेश दूबे उर्फ टून्नू को मंगलवार को जिला जेल से गैंगेस्टर कोर्ट में पेशी के लिए अन्य कैदियों के साथ पुलिस वाहन से लाया गया था।

गिनती के बाद सभी को कचहरी परिसर स्थित हवालात में रखा गया। सिपाही धीरेंद्र मिश्रा कैदी राजेश दूबे को गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के लिए ले गया। पेशी के बाद उसने राजेश को कचहरी स्थित हवालात में पहुंचा दिया।

दिन में करीब तीन बजे कैदियों को वापस जिला जेल ले जाने के लिए हवालात से बाहर निकालकर गिनती की जा रही थी कि इसी दौरान राजेश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गिनती में जब एक कैदी कम मिला तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।  

एसपी सिटी प्रदीप दूबे और क्राइम ब्रांच प्रभारी टीबी सिंह ने वहां मौजूद सिपाहियों से पूछताछ की। एसपी सोमेन वर्मा के निर्देश पर पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग शुरू करा दी गई पर कैदी का कुछ पता नहीं चला।

एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। जांच के सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कैदी राजेश शार्प शूटर है और उस पर कई मुकदमे चल रहे हैं। सभी मामले नंदगंज थाने में दर्ज हैं।
'