Today Breaking News

गाजीपुर - बिजली कर्मचारी सुधारे अपना रवैया वर्ना भुगतना होगा परिणाम- विवेकानंद

गाजीपुर। किसानों के साथ बिजली विभाग की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेंगे।  बिजली की कमी से किसानों के धान की फसल सूख रही है। कर्मचारी अपने रवैया में सुधार लाये नहीं तो भुगतना परिणाम होगा। छात्र नेता विवेकानंद पांडेय ने पृथ्वीपुर विद्युत उपकेंद्र पर 5 एमबीए की जगह पर क्षमता वृद्धि कर 10 एमबीए के ट्रांसफार्मर लगाने की  मांग की। 

सोमवार को  छात्र नेता विवेकानंद पांडे के नेतृत्व में किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल अधिशासी अभियंता एके सिंह को पत्र देकर 72 घंटे में पृथ्वीपुर विद्युत उपकेंद्र पर 10 एमबीए का ट्रांसफार्मर सहित जंगीपुर विद्युत उपकेंद्र से जुड़े गांव में लो-वोल्टेज व बार-बार कटौती के कारण लोगों का बुरा हाल है, न तो किसानों के धान की फसल की सिंचाई हो पा रही है और ना ही व्यापारियों का छोटे-बड़े उद्योग धंधे ही चल पा रहा है। 

इतने प्रचंड गर्मी में लो वोल्टेज और  बार-बार फाल्ट के कारण आमजन बुरी तरह से त्रस्त है। श्री पांडेय ने कहा कि अगर हमारी मांग को दिए गए समय में गंभीरता से लेते हुए तत्काल पूरा किया जाए नहीं तो किसान चुप नहीं बैठेंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी। पावर हाऊस में बिजली रहते हुए भी क्षेत्र में बिजली सप्‍लाई कर्मचारी नही कर रहे हैं और कर्मचारी तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। जिस पर लोगों को भरोसा देते हुए अधिशासी अभियंता एके सिंह ने कहा कि आप लोगों कि मांगो को 2 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा और क्षेत्र को लो वोल्टेज और  फाल्ट से निजात मिलेगा। प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रुप से रूद्र मणि त्रिपाठी, रामअशीष  यादव( ग्राम प्रधान )मनोज कुशवाहा, मदन सिंह, रमेश प्रजापति ,दीपक कश्यप, श्याम यादव (ग्राम प्रधान ) राहुल गुप्ता, चंद्रदेव आदि मौजूद थें।

'