ग़ाज़ीपुर - युवती से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर - युवती से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

सैदपुर। थानाक्षेत्र के होलीपुर गांव में सोमवार की रात युवक द्वारा किशोरी संग दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। किसी तरह से किशोरी वहां से भागी और 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी व कोतवाल ने युवक को गिरफ्तार कर थाने लाए और किशोरी की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया। 

होलीपुर गांव निवासी इंटरमीडिएट की छात्रा को फार्म भरने के लिए रूपयों की आवश्यकता थी। किशोरी के अनुसार सोमवार की रात उसने सेहमलपुर निवासी अपने जान पहचान के युवक से रूपए मांगे। जिस पर युवक रात करीब दस बजे अपनी कार से उसके घर के बाहर पहुंचा और उसे अपनी कार में बिठाकर चल दिया और लेकर उसी गांव में स्थित अपने पंपिंग सेट पर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। किसी तरह से उससे बचकर भागी किशोरी ने बाहर आकर 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

इसके बाद क्षेत्राधिकारी सर्वेश मिश्र व कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और किशोरी छात्रा से पूछताछ की। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास व पाक्सो का मुकदमा कायम करते हुए जेल भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि मेडिकल के बाद इस मामले में न्यायसंगत धारा बदली जाएगी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि किशोरी द्वारा युवक को फंसाया गया है। कहा कि इतनी रात में कोई भी लड़की अपने घर से बिना बताए क्यों जाएगी। ग्रामीणों के अनुसार किशोरी इसके पूर्व में मामूली सी बात पर 100 नंबर पर फोन कर अपने ही मां व भाई के खिलाफ घर में पुलिस बुला चुकी है। हालांकि तब किसी तरह से मामला शांत हो गया था। बहरहाल लोगों में इस मामले को लेकर खूब चर्चा है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad