Today Breaking News

फोर लेनः भूमि अधिग्रहण में पारदर्शिता लाई जाए-डीएम

सैदपुर। डीएम के बालाजी राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण(एनएचआई) के फोर लेन निर्माण में भूमि अधिग्रहण में किसी तरह की शिकायत नहीं चाहते। मंगलवार को तहसील मुख्यालय में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में उन्होंने राजस् कर्मियों की बैठक की। उन्होंने एनएचआई के लिए भूमि अधिग्रहण की कार्यवाही की समीक्षा की। कहे कि इस काम में और तेजी लाई जाए। 

साथ ही कार्यवाही में पूरी पारदर्शिता बरती जाए। किसी तरह की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। अधिग्रहित भूमि का भौतिक सत्यापन किया जाए। डीएम के जाने के बाद एसडीएम सत्यम मिश्र ने लेखपालों की समीक्षा बैठक की। उन्होंने भी भूमि अधिग्रहण की कार्यवाही की रिपोर्ट ली। कहे कि भू-माफियाओं पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

सैदपुर तहसील में चिन्हित कुल 132 सरकारी तथा निजी भूखंडों पर भू-माफियाओं के अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। एसडीएम ने वरासत के मामले में किसी तरह की ढिलाई नहीं होने की भी चेतावनी दी। इस मौके पर तहसीलदार रामसुधार, लेखपाल धीरेंद्र सिंह, रमेश श्रीवास्तव आदि थे। इसी क्रम में डीएम तहसील भवन का भी जायजा लिए। तैनाती के बाद डीएम के बालाजी का तहसील में यह पहला कार्यक्रम था। उनके साथ एसपी सोमेन बर्मा भी थे।
'