Today Breaking News

गाजीपुर: नगर पालिका मुहम्मदाबाद को मुक्त कराये फाटक से- राजेश राय पप्पू

गाजीपुर। नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की बैठक पूर्व प्रत्‍याशी रईश अंसारी के आवास पर हुई। इस बैठक में पूर्व सभासद व बड़ी संख्‍या में प्रत्‍याशियो ने भाग लिया। बैठक में चुनाव की तैयारियों पर काफी देर तक मंथन हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रत्‍याशी रईश अंसारी ने कहा कि इस बार हल हालत में समाजवादी पार्टी ही जीतेगी। विरोधियों को मैदान छोड़कर भागना पड़ेगा। 

कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि व प्रभारी राजेश कुमार राय ने कहा कि नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद एक ही परिवार के यहां गिरवी हो गया है। नगर के विकास के लिए उससे मुक्‍त्‍ कराना आवश्‍यक है। उन्‍होने कहा कि नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद आज भी सामंति परिवार की गुलाम है जिसके चलते यहां पर भ्रष्‍टाचार कायम है। 

उन्‍होने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि इस बार पूरे ताकत से रईश अंसारी को विजयी बनावे जिससे नगर पालिका का सर्वागीण विकास हो सकें। इस बैठक में विधानसभा अध्‍यक्ष रामधारी यादव, नगर अध्‍यक्ष असलम खां, इरशाद अंसारी, आस मुहम्‍मद, श्‍याम बिहारी राय, कमलेश राय, मनोज यादव, कैफ अंसारी, अजीत तिवारी, लड्डू अंसारी, खालिद अंसारी, रविंद्र यादव आदि लोग उपस्थित थे।

'