लकी ड्रा कूपन में राकेश प्रधान प्रथम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

लकी ड्रा कूपन में राकेश प्रधान प्रथम

गाजीपुर बाराचंवर। करीमुद्दीन पुर थानान्तर्गत चितबडागांव मुहम्मदाबाद मार्ग पर लट्ठुडीह में स्थित एस्सार कम्पनी के रोशन फिलिंग सेण्टर पर बुधवार के दिन ईनामी कूपन का ड्रा किया गया। इस इनामी कूपन की शुरुआत गांधी जयन्ती के दिन से किया गया था। ग्राहक को एक निश्चित राशि का पेट्रोल और डीजल के खरीद पर कूपन दिया गया।इस इनामी कूपन ड्रा कार्यक्रम का प्रथम पुरस्कार हार्टमन इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य फादर पी विक्टर के द्वारा निकाला गया। प्रथम पुरस्कार के रूप में राकेश प्रधान गोंडी को स्मार्ट फोन प्रदान किया गया। 

द्वितीय पुरस्कार का ड्रा थानाध्यक्ष करीमुद्दीन पुर के पी सिंह के द्वारा किया गया जिसमें संजय जायसवाल और विश्वास खरवार को मिक्सर और तृतीय पुरस्कार के रूप में तीन लोगों को वेसिक फोन पांच लोगों को म्यूजिक सिस्टम दस लोगों को आयरन प्रेस तथा बीस लोगों को पुरस्कार के रूप में हेल्मेट प्रदान किया गया। सभी पुरस्कार उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा बहुत ही पारदशिर्ता के साथ निकाला गया। रोशन फिलिंग सेण्टर के प्रोपराइटर एवम वरिष्ठ सपा नेता राजेश राय पप्पू ने अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि एवम अन्य सभी अतिथि और आगन्तुको का स्वागत करते हुवे कहा की अगले वर्ष इस साल से भी ज्यादा आकर्षक पुरस्कार रहेगा। राजेश राय पप्पू के द्वारा आये हुवे सभी अतिथियों का अंगवस्त्रम से सम्मान किया गया। 

राजेश राय पप्पू ने सभी लोगों को दीपावली की अग्रिम रूप से बधाई भी दी वह भी उपस्थित सभी का मूंह मिठा करा कर।कार्यक्रम का संचालन युवा समाजसेवी अभिजीत राय हिमांशु के द्वारा एवम सभी आगन्तुकों के प्रति आभार पौरुष राय ने ब्यक्त किया। कार्यक्रम स्थल पर आयोजक द्वारा बहुत ही सुन्दर ब्यवस्था की गयी थी। सभी उपस्थित लोगों ने इस सुन्दर कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजक की सराहना की।इस ईनामी धमाका के ड्रा का सभी क्षेत्र वासी बहुत ही उत्सुकता से प्रतिक्षा कर रहे थे। 

जब परिणाम सामने आया तो पुरस्कार पाने वालों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी। पुरस्कार प्राप्त करने वालों की यह दीपावली तो निश्चित रूप से यादगार बन गयी।इस कार्यक्रम में अंकित राज ब्रांच मैनेजर यूबी आइ शाखा भरौली, अवधेश राय, ब्रजभूषण राय चुन्ना, जनार्दन राय, बिनोद राय, रामधारी यादव पूर्व चेयर मैन, कमलेश राय शर्मा, श्याम बहादुर राय, डा एन के सिंह संपादक, रविन्द्र यादव, श्याम नरायण यादव, सत्य नरायण राय, दिवाकर पाण्डेय,प्रिंस राय, राहूल सिंह, शेरू सिंह, मिंकू राय,राम सागर यादव,दिनेश राय गुड्डू, शिब्बू मिश्रा, अक्षय कनौजिया, रामाशिष यादव, अश्विनी सिंह, घनश्याम राज भर, शिव कुमार राजभर, उमेश यादव,लक्ष्मण यादव,उमेश सिंह समेत सैकडो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad