Today Breaking News

गाजीपुर: बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मुहम्मदाबाद। खाद-बीज विक्रेता सिद्धानाथ यादव(50) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना अखराबाद चट्टी के पास प्रतापपुर मार्ग पर शुक्रवार की रात हुई। इसके विरोध में ग्रामीणों ने सुबह घंटों रास्ता जाम किया। सूचना मिलने पर एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ल, एसडीएम शिवप्रसाद, सीओ कासिमाबाद कृष्णकांत सरोज मौके पर पहुंचे। एहतियात के तौर पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर बुला ली गई थी। 

सिद्धनाथ मूलतः प्रतापपुर गांव के रहने वाले थे। वह घर से रात में भोजन कर अखराबाद चट्टी स्थित अपनी दुकान पर सोने जा रहे थे। उसी बीच बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और लाश को बगले के धान के खेत में फेंक कर चलते बने। सुबह फोर्स में भर्ती के लिए दौड़ लगाने निकले युवकों की नजर लाश पर पड़ी। 

पहले तो वह यह माने कि कोई शराब के नशे में गिरा पड़ा है लेकिन जब पास गए तब उन्हें पूरा माजरा समझ में आया। सिद्धनाथ को पहचान कर उनके घरवालों को जानकारी दिए। उसके बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई और घटना के विरोध में करीब सात बजे कासिमाबाद मार्ग पर जाम लगा दी। उनकी मांग थी कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी हो। मृतक के आश्रित को आर्थिक मदद मिले। एसडीएम मुहम्मदाबाद ने उनकी मांगें पूरी कराने का भरोसा दिया। उसके बाद करीब साढ़े दस बजे जाम खत्म हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि सिद्धनाथ स्वभाव से मिलनसार थे। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। इस दशा में पुलिस के सामने सवाल खड़ा है कि आखिर हत्या क्यों और किसने की। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर नहीं मिली है।
'