Today Breaking News

चोर की शंका में विक्षिप्त युवक की जमकर पीटाई

सैदपुर। बीते कुछ दिनों से भीमापार क्षेत्र में हो रही भैंसों की चोरियों के साथ ही पुलिस पर जानलेवा हमले के बाद अब ग्रामीण सतर्क रहना शुरू कर दिए हैं। बुधवार की रात करीब 11 बजे थानाक्षेत्र के जैनपुर भीमापार में ग्रामीणों ने सतर्कता दिखाते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे जमकर मारा पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि उसके साथ करीब छह की संख्या में और लोग थे लेकिन वो फरार हो गए। हालांकि पकड़ा गया युवक अब तक कुछ बता नहीं पाया है साथ ही उसके हाव भाव से ये प्रतीत हो रहा है कि वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है। 

थानाक्षेत्र के जैनपुर में बुधवार की रात एक छोटी धोती पहना हुआ युवक वहीं के मिठाई कुशवाहा की भैंस खोल रहा था। तभी ग्रामीणों की नजर पड़ गई और वो चोर चोर चिल्लाते हुए उस पर पिल पड़े। जमकर धुनाई करने के बाद उन्होंने उसे बांध दिया और 100 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद सूचना पाकर 100 नंबर के साथ ही कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए और उसे पकड़कर थाने लाए। पूछताछ करने पर पकड़ा गया युवक कुछ नहीं बता पा रहा है। कोतवाल ने कहा कि युवक रात से ही इसी हालत में है। प्रथमदृष्टया ये विक्षिप्त ही प्रतीत हो रहा है। 

ऐसे में जांच के बाद ही इसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि युवक गांव में मार खाने के बाद ग्रामीणों से खूब बात कर रहा था। वो कह रहा था कि अब हम भी इसी गांव में रहेंगे। बताया कि जब ग्रामीण उसे मार रहे थे तो उसी समय एक बाइक पर दो बाहरी बाइक सवार आए और उसे बचाते हुए कहने लगे इस छोड़ दीजिए, ये तो पागल है। ग्रामीणों ने बताया कि भैंस खोलने के कुछ देर पूर्व उसने गांव के ही एक व्यक्ति से उनका मोबाइल चुराने की कोशिश की थी लेकिन सफल न हो पाने पर भाग गया। 

बताया कि उसके साथ करीब पांच छह की संख्या में अन्य युवक थे लेकिन वो फरार हो गए। गौरतलब है कि मंगलवार की रात में भैंस चोरों ने चोरी के बाद वाहन की जांच कर रहे भीमापार चैकी इंचार्ज शैलेश यादव को मारने की नियत से पिकप से टक्कर मार दी थी जिसके बाद उनका दाहिना पैर क्षतिग्रस्त हो गया था। इसके बाद से ही चोरों के प्रति लोगों के मन में आक्रोश है।

'