Today Breaking News

शांति समिति की बैठक सम्प‍न्न

जखनियाँ। दीपावली व छट पूजा के मद्देनजर शांति समिति बैठक शनिवार को भुड़कुड़ा कोतवाली में आयोजित किया गया। बैठक में शासन की तरफ से मुख्य रूप में उपजिलाधिकारी शिवशरण अप्पा और क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार उपस्थित रहे। उन्होंन व्यापारियों और जनप्रतिनिधियो ग्रामप्रधानो से त्योहारो के सुरक्षा व्यवस्था और घाटो के साफ सफाई तथा पटाखो की दुकान के लिए शासन द्वारा आये गाईड लाईन को बताया और कहा सुरक्षा अति महत्वपूर्ण है हमलोग आपके साथ है। 

जनप्रतिनिधि के रूप में उपस्थित भाजयुमो जिलाउपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा, जिलापंचायत सदस्य अवधेष यति, मंडलाध्यक्ष उमाशंकर यादव और पूर्व ब्लाकप्रमुख गरीब राम ने त्योहारों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की बात रखी और कहा दीपावली और छठ्ठ हिन्दुओ का बहोत बड़ा त्यौहार है प्रशासन मुस्तैद रहे और कोई अप्रिय घटना न घटे।व्यापारियो के तरफ से अशोक गुप्ता ने कहा पटाखों का लाइसेंस बिना परेशानी के व्यापारियो को मिले लोग शासन के गाइड लाईन का पालन करेंगे। 

उपस्थित ग्राम प्रधानों ने भरोसा दिलाया घाटो की सफाई की जायेंगी रात में लाईटिंग व्यवस्था रहेंगी।उपजिलाधिकारी ने कहा कोई समस्या हो आप सीधे हमसे बात करे। लोगो ने शासन के पूर्ण समर्थन का वादा किया। इस मौके पर कोतवाल बृजेश याद,व भाजपा नेता धीरेन्द्र सिंह, गुड्डु मोदनवाल, शिवशंकर चौहान, बबलू चौरसिया, दीपक गुप्ता, शनि गुप्ता, धर्मदेव यादव, सुबाष भारद्वाज, कैलाश सिंह, जाकिर हुसैन सहित प्रमुख व्यापारी एवं ग्राम प्रधान उपस्थित रहें।

'