सोलर लाईट से जगमगायेगी जखनियां विधानसभा- विधायक त्रिवेणी राम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सोलर लाईट से जगमगायेगी जखनियां विधानसभा- विधायक त्रिवेणी राम

जखनियां। जखनियां विधानसभा में राज्य सरकार द्वारा पं. दीनदयाल उपाध्याय शौर्य ऊर्जा उजाला द्वारा प्रथम चरण में 60 सोलर लाइटे बाजार, गाँवो में लगेगी। उक्त जानकारी विधायक त्रिवेणी राम ने दी। उन्होंने कहा इस योजना के तहत बाजार गाँवों में सौर ऊर्जा से उजाला फैलाने का प्रयास सरकार कर रही है जिससे लोगो को इसका लाभ मिल सके साथ ही साथ लोगो मे सौरऊर्जा के प्रति जागरूकता आये और उसके उपकरणों का इस्तेमाल कर प्राकृतिक ऊर्जा का अत्यधिक उपयोग करे और बिजली की खपत कम हो। 

त्रिवेणी राम ने कहा 60 सोलर लाइटो को विधानसभा सभा के 3तीनों ब्लाकों में 20-20 लाइटो को लगवाया जायेगा।सादात के बहरियाबाद, रायपुर, मनिहारी के हँसराजपुर, शादियाबाद और जखनियां के बाजार एवं दुल्लहपुर में ये लाइटे सब लगवाई जायेंगी। उन्होंने कहा सरकार द्वारा जितनी योजनायें आयेंगी जन जन  तक पहुचाने का प्रयास करूंगा। अभी हाल में ही 100 हैं डपंप आये थे जरूरतमंद लोगों को लगवाने का काम शुरू हो गया है। पूर्वांचल विकास निधि से भी आवश्यक कार्य जल्द पूरे होंगे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad