Today Breaking News

20 वर्षो से गाजीपुर नगर पालिका की तिजोरी को लूट रहे हैं भाजपाई- राधेमोहन सिंह

गाजीपुर। नगरपालिका गाजीपुर में सपा के अध्‍यक्ष पद के प्रतयाशी श्रीमती प्रेमा सिंह के समर्थन में नुक्‍कड़ सभा और जनसंपर्क कर समाजवादियों ने इस चुनाव को रंग में ला दिया है। पहली बार साइकिल चुनाव चिह्न पर लड़ रही समाजवादी पार्टी इसे हर हाल में जीतना चाहती है इसके लिए उनके नेता दिन-रात एक कर प्रचार में लगे हुए हैं। पीरनगर, बंशीबाजार क्षेत्र में नुक्‍कड़ सभा का आयोजन हुआ। 

जिसमे प्रत्‍याशी प्रेमा सिंह ने स्‍थानीय लोगों से सहयोग और समर्थन मांगा। उन्‍होने कहा कि आप के आशीर्वाद से समाजवादी पार्टी की जीत हुई तो मैं सबकी समस्‍याओं को प्राथमिकता के आधार पर निदान करुंगी। उन्‍होने कहा कि शहरवासियों को बुनियादी सुविधाएं जैसे सफाई, पानी आदि सुविधाओं को प्राथमिकता के आधार पर उपलब्‍ध कराऊंगी। नगर के चौराहों पर महापुरुषों की प्रतिमाओं का उचित देखभाल होगा और शहर स्थित सरोवरों की सफाई कर उसका सुंदरीकरण किया जायेगा। 

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि पिछले 20 वर्षो से नगरपालिका अध्‍यक्ष पद पर भाजपा काबिज है। लेकिन भाजपा ने शहरवासियों की बुनियादी सुविधाओं पर ध्‍यान न देकर नगरपालिका की तिजोरी को लूटने का काम किया है1 इस बार शहर के प्रबुद्ध जनता ने उनको सबक सिखाने का मन बना लिया है1 आज पूरा देश मोदी और योगी की जनविरोधी एवं तानाशाही नीतियों से परेशान है। जीएसटी व नोटबंदी से पूरा देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। 

नुक्‍कड़ सभा को गोपाल यादव, पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव, राजेश कुशवाहा, विवेक सिंह शम्‍मी, अरुण कुमार श्रीवास्‍तव, गुलाम कादीर राईनी, कमर अली, सोनू राईनी, सदानंद यादव ने संबोधित किया। पीरनगर सभा की अध्‍यक्षता मो. जावेद व बंशीबाजार सभा की अध्‍यक्षता रिटायर्ड एसडीएम कैलाश सिंह ने किया। संचालन दिनेश यादव ने किया।

'