गाजीपुर : मेरे खून में है समाजवाद- श्रीमती प्रेमा सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर : मेरे खून में है समाजवाद- श्रीमती प्रेमा सिंह

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी की नगर इकाई की बैठक दिनेश यादव की अध्‍यक्षता में लोहिया भवन पर गुरुवार को सम्‍पन्‍न हुआ। बैठक में नगर निकाय चुनाव के अध्‍यक्ष और सभासद प्रत्‍याशियों को विजयी बनाने के लिए रणनीति तैयार की गयी। बैठक में समाजवादी पार्टी की अधीकृत प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह को कार्यकर्ताओं ने माल्‍यार्पण कर स्‍वागत किया और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव व प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल तथा जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव के प्रति आभार जताया। 

नगर पालिका गाजीपुर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह ने नेताओं व कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि दल ने जो भरोसा और विश्‍वास हमको प्रत्‍याशी बनाकर किया है उसके लिए मैं आजीवन ऋणी रहुंगी। उन्‍होने अपने पिता स्‍व. विश्‍वनाथ सिंह गहमरी और पति स्‍व. सुरेंद्र प्रताप सिंह की चर्चा करते हुए कहा कि मेरे रग-रग में समाजवादी खून है। 

हम आपके सहयोग से नगरपालिका परिषद में समाजवादी परचम फहराने का काम करुंगी। पार्टी के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि दल के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सभी नगरपालिका और नगर पंचायत के प्रत्‍याशियों को जितायें। भाजपा के साम्‍प्रदायिक एजेंडे से सावधान रहने की जरुरत है। वह हमेशा हिंदू-मुस्लिम के बीच बांटकर अपनी राजनीति की रोटी सेंकने का काम किया है। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि प्रेमा सिंह पूर्व सांसद स्‍व. विश्‍वनाथ सिंह गहमरी की पुत्री है; जिन्‍होने पूरे संसद में पूर्वांचल की गरीबी एवं पिछड़ेपन की तस्‍वीर सिंची थी। जिसके चलते पटेल आयोग का गठन हुआ। 
उस आयोग के सिफारिश पर चीनी मिल, कताई मिल के साथ-साथ पूरे जिले में सिंचाई के लिए नहरों का जाल बि‍छा। बैठक में गुलाम कादीर राईनी, पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव, राजेश कुशवाहा, अरुण श्रीवास्‍तव, निजामुद्दीन खां, आमीर अली, डा. समीर सिंह, चंद्रीका यादव, झुन्‍नू यादव, फजलूल इस्‍लाम, राजेंद्र यादव, धर्मेंद्र यादव, आरीफ खां, सच्‍चेलाल यादव, मोहित श्रीवास्‍तव, लालबहादुर, सुशील वर्मा आदि लोग मौजूद थें। समाजसेवी विवेक सिंह शम्‍मी ने सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए सभी के प्रति धन्‍यवाद ज्ञापित किया। संचालन सभासभ फिरोज जमाल ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad