Today Breaking News

गाजीपुर: संविदा कर्मियों को आठ हजार व श्रमिकों को छह हजार रुपया वेतन दिलाने का होगा प्रयास- प्रांतीय अध्यक्ष

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विद्युत मजदूर संगठन एवं संविदा विद्युत कर्मचारियों की संयुक्‍त बैठक बुद्धवार को मंडल कार्यालय बंडी़बाग में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय अध्‍यक्ष आरएस राय ने कहा कि संविदा कर्मचारियों के साथ हो रही ज्‍यादती को बंद कराने का आश्‍वासन दिया। श्री राय ने कहा कि कुशल संविदा कर्मियों को आठ हजार रुपया तथा श्रमिक को छह हजार रुपया वेतन दिलाने और ईपीएफ कटौती को संविदा कर्मियों को खाते में जमा कराने का आश्‍वासन दिया। 

टीजी-2 को वरिष्‍ठता से जूनियर इंजिनियर पद पर पदोन्‍नति कराने के लिए उच्‍च न्‍यायालय से आदेश कराने हेतु संगठन ने याचिका दाखिल करके परीक्षा पर स्‍टे का प्रयास कर रहा है। उन्‍होने कार्यालय सहायक और टीजी-2 आदि को 4200 ग्रेड पे किये जाने हेतू हर जिले में आगामी 14 दिसंबर को धरना और 21 दिसंबर को डिस्‍काम मुख्यालय वाराणसी, लखनऊ, मेरठ, आगार में विशाल रैली किये जाने का आह्वान किया। 

उन्‍होने पूरे प्रदेश के कर्यालयों में ठेकेदारी के माध्‍यम से कार्यरत कम्‍पयूटर आपरेटरों को 25 हजार रुपया वेतन दिये जाने के साथ ही नियमित पद सृजित करके समायोजित किये जाने की मांग की। उन्‍होने श्रमिक को 18हजार रुपये और आईटीआई प्राप्‍त कुशल कर्मियों को 21 हजार रुपये वेतन और रिक्‍त 70 हजार पदों पर संविदा कर्मियों को आईटीआई को समायोजित किये जाने की मांग की। इस मौके पर मुरलीशरन श्रीवास्‍तव, दीपक नारायण दूबे, कंधू सिंह कुशवाहा, हरिशचंद्र सिंह कुशवाहा, राजू सिंह, तारकेश्‍वर यादव, लक्ष्‍मण सिंह यादव, आदि लोग मौजूद थे।

'