Today Breaking News

गाजीपुर: जोधपुर में तैनात गाजीपुर के आर्मी जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर राजस्थान के जोधपुर के लोधीपुर स्थित पहाड़ पर गाय को बचाने में बस का स्‍टेयरिंग फेल होने से बस खाई में पलट गयी जिसमे गाजीपुर के आर्मी जवान की मौत हो गयी। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जंगीपुर थाना क्षेत्र के वार्ड न: 3 नेहालनगर निवासी संजय गुप्‍ता 35 वर्ष पुत्र शेषनाथ गुप्‍ता की गाजीपुर में हुए 2003 में आर्मी की भर्ती में चयन हुआ था। 

जो ट्रेनिंग के बाद 36 बटालियन में संजय की पोस्टिंग राजस्‍थान के जोधपुर जैसलमेर में तैनात हुए थें। 23 नवंबर को अपने चाचा के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए आये हुए थें। रविवार को संजय राजस्‍थान के रवाना हो गये। सोमवार की सुबह परिवार वालों को संजय ने फोने करके बताया कि वह राजस्‍थान पहुंच गये हैं। बस पकड़कर तैनाती स्‍थल पर जा रहे हैं। तभी लोधीपुर के पास गाय को बचाने में बस का स्‍टेयरिंग फेल हो गया जिससे वह अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। 

इस घटना में संजय सहित आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी तथा दो दर्जन से अधिक गंभीर रुप से घायल हो गये। संजय की शादी शहर कोतवाली क्षेत्र के गोराबाजार में हुई थी। संजय अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गये हैं। चार भाईयों में संजय दूसरे स्‍थान पर थें।

'