Today Breaking News

गाजीपुर : संपत्ति के लिए भाई ने भाई को दहेज के मुकदमे में फंसाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कलयुग का प्रभाव अब प्रचंड हो गया है, भाई ने भाई की सम्‍पत्ति हड़पने के लिए उसे दहेज के केस में फंसाने का कवायद शुरु कर दी है। यह वाक्‍या चंद्रशेखरनगर कालोनी का है। प्रभुनाथ जायसवाल शहर के प्रतिष्‍ठित व्‍यवसायी हैं इनके दो पुत्र संजय और अजय जायसवाल हैं। प्रभुनाथ जायसवाल का निधन 12 नवंबर 2017 को हो गया। पिता के मौत के बाद दोनों भाईयों में सम्‍पत्ति के लिए संबंधों में दरार पैदा हो गया। किसी तरह तेरहवीं का रश्‍म पूरा किया गया। 

तेरहवीं के बाद छोटे भाई अजय जायसवाल ने बड़े भाई संजय जायसवाल पर चल-अचल संपत्ति का बंटवारा करने का दबाव बनाने लगे। इसमे कुछ परिवार के शुभचिंतक और रिश्‍तेदार भी शामिल हो गये। छोटे भाई के दबाव में बड़े भाई ने जवाब दिया कि बंटवारे के लिए कागज और अन्‍य चीजे इकट्ठा करके बंटवारा हो जायेगा। लेकिन परिवार के कभी शुभचिंतक रहे लोग अब खलनायक का रोल करने लगे और एक साजिश के तहत अजय जायसवाल के ससुराल पक्ष से भाटपार रानी देवरियां से साजिश कर दहेज का मुकदमा संजय व उनकी पत्‍नी सारिका जायसवाल पर करा दिया। 

इसकी खबर लगते ही संजय जायसवाल और उनकी पत्‍नी सा‍रिका जायसवाल ने पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के दरबार न्‍याय के लिए गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

'